कुंडू के घर आयकर की छापेमारी पर बोले अभय चौटाला- सरकार सबको डराने का कर रही है काम

punjabkesari.in Thursday, Feb 25, 2021 - 05:05 PM (IST)

सिरसा (सतनाम): इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव व ऐलनाबाद के पूर्व विधायक अभय सिंह चौटाला ने बलराज कुंडू के घर आयकर की छापेमारी पर अभय चटौला ने प्रक्रिया देते हुए कहा कि सरकार सबको डराने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जिसने कोई गलत काम नहीं किया है ,उन्हें डरने की जरूरत नहीं। बलराज कुंडू को भी डरने की बजाय डट कर मुकाबला करना चाहिए।  अभय सिंह चौटाला ने  पेट्रोल पदार्थों के दामों में हुई वृद्धि को उन्होंने आम आदमी की महंगाई से कमर तोडऩा बताया।   उन्होंने कहा कि सरकार सभी बड़ी बड़ी कंपनियों को निजी हाथों को सौंपने जा रही है। पेट्रोल डीजल व रसोई गैस के लगातर जो दाम बढ़ रहे है वे केवल तेल कंपनियों की मनमानी की वजह से है। उन्होंने कहा देश का प्रधानमंत्री आज देश को बेचने में लगा है। 



अभय चौटाला ने जेजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि पिपली में किसानों पर हुए लाठीचार्ज पर जजपा की ओर से दिए गए वक्तव्य में कहा गया था कि ये लाठी किसान की पीठ पर नहीं बल्कि चौधरी देवीलाल की पीठ पर पड़ी है, क्या उस मामले में जांच रिपोर्ट आई है?उन्होंने जेजेपी पर चौधरी देवीलाल की नीतियों को बेचने का आरोप लगाया। हरियाणा विधानसभा में प्रस्तुत किए जाने वाले बजट को उन्होंने कर्जा बजट बताया और कहा कि ये बजट सत्र नहीं बल्कि कर्जा सत्र है। उन्होंने कहा कि आज  हरियाणा पर इस समय 2 लाख करोड़ का कर्ज है। और आगामी बजट सत्र में 20 से 25 हजार करोड़ और बढ़ जायेगा। 


अशोक तंवर द्वारा नए मोर्चा के गठन को लेकर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सबको अपनी पार्टी व मोर्चा बनाने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि आगामी 3 मार्च को ऐलनाबाद की नई अनाजमंडी में होने वाली महा किसान पंचायत में शामिल होंगे और कार्यकर्ताओं को भी अधिकाधिक संख्या में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। इस दौरान इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि चूंकि इनेलो पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल द्वारा स्थापित किया गया किसान हितैषी संगठन है, इसलिए सभी को इस संगठन में शामिल होकर किसानों की आवाज को बुलंद करना चाहिए।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static