कोरोना को लेकर सरकार लागू कर रहे कड़े नियम तो फतेहाबाद बस अड्डे पर बरती जा रही लापरवाही

punjabkesari.in Sunday, Jan 02, 2022 - 09:00 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): कोरोना की तीसरी लहर के बढ़ते खतरे को देखते हुए जहां सरकार कड़े नियम लागू कर रही है। वहीं इन नियमों की पालना करवाने में प्रशासन लापरवाह नजर आ रहा है। फतेहाबाद से ऐसी ही कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें साफ तौर पर सरकार के आदेशों की धज्जियां उड़ती दिखाई दे रही हैं।

सरकार की ओर से हाल ही में नो सर्टिफिकेट नो सर्विस के आदेश जारी किए गए थे, साथ ही कहा गया था कि अगर वैक्सीन की दोनों डोज लगवाए बिना कोई सार्वजनिक स्थानों पर जाता है तो उसके विरुद्ध कड़ी करवाई की जाएगी। मगर फतेहाबाद में ऐसा कुछ भी नजर नहीं आ रहा। फतेहाबाद के बस स्टैंड पर आने वाले यात्रियों के कोरोना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट जांचने की कोई भी जहमत नहीं उठाई जा रही। यहां तक कि वहां कोई भी अधिकारी या कर्मचारी भी तैनात नहीं दिखा। 

भीड़ भरी बसों में यात्री बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के यात्रा करते नजर आए। जब यात्रा कर रहे यात्रियों से उनके सर्टिफिकेट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्होंने वैक्सीन की दोनों डोज तो ली हुई हैं, मगर उनके सर्टिफिकेट जांचने वाला यहां कोई भी नहीं है। अब ऐसे हालातों में जब कोरोना एक बार फिर से लौट रहा है तो ऐसी लापरवाही यकीनन मुसीबत में डाल सकती है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static