भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ सरकार ने चाबुक चलाकर दिया सख्त संदेश : दिग्विजय

punjabkesari.in Sunday, Aug 02, 2020 - 09:34 AM (IST)

चंडीगढ़ (बंसल) : बीजेपी-जजपा गठबंधन सरकार ने रजिस्ट्रियों के मामले में 7 अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई करके गड़बड़ी करने वाले अधिकारियों को सख्त संदेश दिया है और इससे भविष्य में कोई भी अधिकारी इस तरह के कदम उठाने से पहले सौ बार सोचेगा। यह बात शनिवार को चंडीगढ़ स्थित इनसो के केंद्रीय कार्यालय पर आयोजित एक बैठक के बाद जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कही। उन्होंने कहा कि भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई करना मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के समन्वय और पारदर्शी सोच का परिणाम है।

बरौदा उपचुनाव के विषय पर दिग्विजय ने कहा कि वहां की जनता के पास अपने क्षेत्र के विकास के लिए सुनहरा अवसर है और वह इसे कभी चूकने नहीं देगी। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा हमेशा वहां केवल सूखी चौधर देने की कोशिश करते हैं लेकिन हम उनकी सूखी चौधर खत्म करते हुए बरौदा को असली चौधर देने का काम करेंगे। वहीं दिग्विजय ने कहा कि इनैलो जींद उपचुनाव में भी जजपा की जमानत जब्त करने की बातें करती थी लेकिन जनता ने उनको धरातल दिखाया। उन्होंने कहा कि बरौदा उपचुनाव में इनैलो का इससे भी ज्यादा बुरा हश्र होगा चाहे इनैलो नेता अभय चौटाला चुनाव लड़कर देख लें।

‘इनसो के स्थापना दिवस पर होगी ऑनलाइन रैली’ 
पांच अगस्त को छात्र संगठन इनसो के स्थापना दिवस पर एक ऑनलाइन रैली का आयोजन किया जाएगा जिसमें देश-प्रदेश से लाखों युवा भाग लेंगे। दिग्विजय ने कहा कि इनसो के 18वें दो दिवसीय स्थापना दिवस कार्यक्रम को लेकर आज कार्यक्रम के सभी जिला प्रभारियों के साथ बैठक कर उनकी ड्यूटी लगा दी गई हैं। उन्होंने कहा कि इस बार का स्थापना दिवस ऐतिहासिक रहेगा और समाज सेवा के नए आयाम स्थापित करेगा।

वहीं दिग्विजय ने कहा कि 4 अगस्त को इनसो द्वारा प्रदेशभर में लगाए जाने रक्तदान शिविर में करीब 4500 से ज्यादा ब्लड यूनिट तथा पौधारोपण कार्यक्रम के द्वारा प्रदेशभर में 5000 से ज्यादा पौधे लगाने का लक्ष्य रखा है। स्थापना दिवस को सफल बनाने के लिए इनसो प्रभारी रणधीर चीका तथा इनसो प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप देसवाल को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है, वें राज्य के 11-11 जिलों में कार्यक्रम की निगरानी करेंगे और सफल बनाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static