सरकार किसानों का समाधान करने की बजाय चल रही टकराव के रास्ते पर : भूपेंद्र सिंह हुड्डा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 13, 2021 - 08:35 AM (IST)

बहादुुरगढ़ : प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा एक बार फिर टीकरी बॉर्डर पर धरनारत किसानों के बीच पहुंचे। यहां उन्होंने आंदोलन के दौरान किसी न किसी वजह से जान गंवाने वाले किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने टीकरी बार्डर पर ही किसानों के समर्थन में आयोजित हुई कबड्डी प्रतियोगिता में भी शिरकत की।

नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि वह लगातार टीकरी बॉर्डर समेत प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में धरने पर बैठे किसानों के बीच गए हैं। उनसे बातचीत से स्पष्ट है कि वे सरकार से किसी तरह का टकराव नहीं चाहते। इसके उलट सरकार समाधान की बजाय टकराव के रास्ते पर चल रही है। सरकार इसको नाक की लड़ाई न बनाए, जनता की जायज मांगों को स्वीकार करना सरकार का फर्ज है।

हुड्डा ने मुख्यमंत्री की तरफ से आयोजित की गई किसान पंचायत के बारे में कहा कि ऐसे आयोजनों का मकसद सिर्फ टकराव की स्थिति पैदा करना है। मुख्यमंत्री को ऐसे आयोजन करने की बजाय केंद्र सरकार से बात करनी चाहिए और उसे तीनों कृषि कानून वापस लेने के लिए मनाना चाहिए। हुड्डा ने प्रदेश सरकार की तरफ से बड़ी तादाद में किसानों पर दर्ज किए गए मुकद्दमे वापस लेने की अपील की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static