किसानों की मांगें जल्द माने सरकार: भूपेंद्र हुड्डा

punjabkesari.in Monday, Feb 22, 2021 - 10:40 AM (IST)

पानीपत : अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे किसानों की मांगों को सरकार को तुरंत मानना चाहिए ताकि किसान भी मांगें पूरी होने पर अपने खेती के कामों में लग सकें और सरकार भी अपना काम कर सके। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पानीपत में कांग्रेस के जिला प्रधान रहे दीपचंद फुलिया के निधन पर शोक व्यक्त करने के बाद गुरु नानक पुरा कच्चा कैंप में पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान कही। पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि किसानों का लंबा संघर्ष हो गया है। सरकार को किसानों का सम्मान करना चाहिए। किसानों की मांगें जायज हैं, इसलिए सरकार को किसानों से बातचीत कर जल्द समाधान निकालना चाहिए। सरकार को भी जिद छोड़कर किसानों का साथ देना चाहिए और उनकी मांगें माननी चाहिएं। 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जिस प्रकार से तेल के दाम बढ़ रहे हैं इससे आने वाले दिनों में महंगाई आसमान छूने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि सरकार तेल को कमाई का साधन न बनाए। हरियाणा सरकार को वैट कम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की बी.जे.पी.-जे.जे.पी. सरकार जनता का विश्वास खो चुकी है। अविश्वास प्रस्ताव से सरकार के भीतर का सच जनता के सामने आ जाएगा और लोगों को पता चलेगा कि कौन-सी पार्टी और कौन-सा विधायक उसके साथ है और कौन आज भी सरकार के साथ खड़ा है।

इस दौरान विधायक बलबीर सिंह वाल्मीकि, पूर्व ओ.एस.डी. एम.एस. चोपड़ा, कांग्रेस नेता खुशीराम जागलान, पूर्व चेयरमैन डा. कर्ण सिंह कादियान, महेंद्र कादियान, तेजबीर जागलान, ब्लाक प्रधान दीपक खटकड़, पूर्व मेयर सुरेश वर्मा, पूर्व जिला प्रधान जगदेव मलिक, एडवोकेट राजीव मलिक, सतपाल रोड़, सोशल मीडिया प्रभारी अरविंद ढांडा, एडवोकेट सुरेंद्र कादियान, पूर्व पार्षद ब्रजभूषण ढींगड़ा व बलजीत सिंह, जौनी बापौली आदि मौजूद रहे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static