डीजे पर नाच रहा था अध्यापक, हर्ष फायरिंग में छोटे भाई ने चला दी गोली और फिर...

punjabkesari.in Monday, Mar 28, 2022 - 05:58 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा) पानीपत के गांव कुराना में रविवार दोपहर तीन बजे हर्ष फायरिंग में करनाल के गांव बला निवासी सरकारी अध्यापक की गोली लगने से मौत हो गई। घटना तब हुई जब दोनों भाई एक दोस्त की बरात में पानीपत के गांव कुराना आए थे और इस दौरान छोटा भाई लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर रहा था। जैसे ही वह फायर करने लगा तो उसका पैर फिसल गया और गोली बड़े भाई को जा लगी। मतलौडा थाना पुलिस ने आरोपी भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की।

मृतक वीरेंद्र  फिलहाल कुरुक्षेत्र में परिवार समेत रहता था। वह करनाल के गांव मुनक में सरकारी अध्यापक था। डीजे पर डांस करने के दौरान दोपहर करीब तीन बजे हर्ष फायरिंग में छोटे भाई हरेंद्र की लाइसेंसी बंदूक से गोली चली, तो वह सीधे वीरेंद्र के सीने में जा लगी। जिसके बाद वीरेंद्र खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिर पड़ा। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें पार्क अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवाया। जहां आज शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है

मृतक के चाचा विजय ने बताया कि वीरेंद्र के छोटे भाई हरेंद्र की गांव बला में ही चाऊमीन का कच्चा माल बनाने की फैक्टरी है। इसी के लिए हरेंद्र ने अपना शस्त्र का लाइसेंस बनवाया था। उसके पास 12 बोर की बंदूक और 32 बोर की रिवाल्वर है। 

मामले को लेकर जांच अधिकारी चंद्र पाल ने बताया कि पुलिस में मामले में कार्यवाही करते हुए मृतक के भाई रविंद्र की शिकायत पर छोटे भाई आरोपी हरेंद्र के खिलाफ 304 आईपीसी और आर्म एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल वह हर पहलू से मामले की जांच कर रही है और अभी तक आरोपी भाई भी पुलिस की गिरफ्त से बहार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static