दिनदहाड़े घर में घुसकर पूर्व विधायक के पोते को मारी गोली, कुछ दिन पहले भी लक्की पर हुई थी फायरिंग

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2020 - 02:11 PM (IST)

रादौर (कुलदीप सैनी): रादौर में दिनदहाड़े एक अज्ञात युवक ने घर में घुसकर पूर्व विधायक के पोते व वार्ड नंबर चार के पार्षद देवेंद्र लक्की पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में गंभीर रूप से घायल पार्षद को रादौर के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद यमुनानगर रेफर कर दिया। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है। 

PunjabKesari, haryana

रादौर के वार्ड नंबर चार में युवा कांग्रेसी नेता व पार्षद देवेंद्र लक्की के घर पर अचानक गोली की आवाज सुनकर सभी घर की और दौड़ पड़े, दो देखा की पार्षद देवेंद्र लक्की गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ा था, जिसके बाद गंभीर रूप से घायल पार्षद को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद यमुनानगर रेफर कर दिया। 

PunjabKesari, haryana

सरकारी अस्पताल के एसएमओ डॉ विजय परमार ने बताया की गोली पार्षद देवेंद्र लक्की की दाहिनी झांघ के पास आर पार हो चुकी है, जिसकी गंभीरता को देखते हुए उसे यमुनानगर ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया है। वहीं एक स्थानीय निवासी ने बताया की गोली चलने की आवाज सुनकर वो दौड़े और देखा की हमलवार पीछे के रास्ते से फरार हो गया। 

PunjabKesari, haryana

बता दें की कुछ महीने पहले भी पार्षद देवेंद्र लक्की की गाड़ी पर एसके हाइवे मार्ग पर सांगीपुर गांव के पास कुछ हमलावरों ने फायरिंग कर दी थी, हालांकि इस हमले में वह बाल बाल बच गए थे। लेकिन इस बार हमला उनके घर में घुसकर किया गया है, जिससे साफ है की बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।   
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static