सगाई की तैयारियों के बीच ही मारा गया गुलशन, छत से फेंककर की गई हत्या

punjabkesari.in Monday, May 31, 2021 - 06:23 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): करनाल के रामननगर में गुलशन नामक युवक की हत्या उसक सगाई के एक दिन पहले ही कर दी गई। हत्या के पीछे अवैध रूप से शराब बेचने को लेकर लड़ाई-झगड़ा बताया जा रहा है। इस मामले में परिजनों ने रामनगर में शव को थाने के बाहर रख कर पुलिस के खिलाफ रोष व्यक्त किया, जिसके बाद पुलिस ने पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए 3 आरोपियों को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच में जुट गई। 

परिजनों ने आरोप लगाया कि करनाल के राम नगर थाना इलाके में अवैध रूप से शराब बेचने वाले 3 युवकों ने अपनी पुरानी रंजिश को लेकर घर में कर लड़ाई-झगड़ा शुरू कर दिया। इसके बाद बाद तीनों युवकों ने छोटे भाई गुलशन के साथ मारपीट की। गुलशन ने बचने की कोशिश में छत पर चढ़ गया तो युवकों ने उसे छत से धक्का दे दिया, जिससे गुलशन की मौके पर ही मौत हो गई। 

परिजनों ने आरोप लगाया कि मामले में पुलिस भी ढिलाई बरत रही है। उन्होंने बताया कि आज ही गुलशन की सगाई थी, जिसको लेकर तैयारियां चल रही थी, लेकिन इससे पहले ही उक्त युवकों ने गुलशन को छत से ध्क्का देकर हत्या कर दी। गुलशन की मौत के बाद परिवार में मातम का माहौल है।

इधर, कई घंटे शव को थाने के बाहर रखकर हंगामा करने के बाद परिजन शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए मान गए। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम चल रहा है और हिरासत में लिए गए 3 आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static