अवैध रिफाइंड ऑयल कंपनी का भंडाफोड़, नामचीन कंपनी की पैकिंग में बेचा जा रहा था मिलावटी तेल(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 04:44 PM (IST)

गुरुग्राम(मोहित)- हरियाणा के गुरुग्राम जिले के बिलासपुर थाना में पुलिस की क्राइम यूनिट ने ब्रांडेड कंपनी के नाम से तेल में मिलावट कर बाजार में बेचने वाली अवैध रिफाइंड ऑयल कंपनी का भंडाफोड़ किया है. दरअसल क्राइम यूनिट को गुप्त सूचना मिली थी कि पंचगाव तावडू रोड पर नकली रिफाइंड ऑयल बना उसे ब्रांडेड कंपनी की पैकिंग कर बाजार में बेचे जाने का गोरखधंधे को अंजाम दिया जा रहा है।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध कंपनी पर छापेमारी की। क्राइम यूनिट की टीम ने मौके से बड़ी मात्रा में फॉर्च्यून रिफाइंड के लेबल के साथ रिफाइंड तैयार करने की मशीनों को बरामद किया. वहीं कार्रवाई के दौरान पुलिस ने मौके से एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। मौके से गिरफ्तार शख्स की पहचान मेवात के रहने वाले योगेंद्र के तौर पर की गई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

ब्रांडेड कंपनी फॉर्च्यून रिफाइंड के नाम से बेचा जा रहा था मिलावटी रिफाइंड
एसीपी क्राइम के अनुसार इस नकली रिफाइंड कंपनी में सरसों के तेल में कई चीज़ों की मिलावट कर इसे नामी रिफाइंड कंपनी फॉर्च्यून की पैकिंग और लेबल लगाकर बाजार में बेचा जा रहा था. वही आरोपी को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर तफ़्तीश की जा रही है कि कब से वारदात में शामिल आरोपी इस गोरखधंधे को अंजाम देता आ रहा था। साथ पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस ने मौके से आईसर कैंटर, 89 पेटी सरसों का तेल, 4 मशीने, 1 प्लास्टिक बैग, बोतलें, फोरचुन तेल कम्पनी के ट्रेड मार्क, पैकिंग रोल व पैकिंग मशीन आदि बरामद किए हैं, वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर इस गोरखधंधे में शामिल अन्य लोगो की पहचान करने की कोशिशें भी तेज कर दी है, वहीं पुलिस का कहना है आरोपी से पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे हो सकते है. फिलहाल मामले की तफ्तीश में जुटी है.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static