गुरुग्राम : 2 शातिर बदमाश गिरफ्तार, पुलिस बन दे रहे थे लूट की वारदातों को अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Jan 31, 2021 - 10:45 AM (IST)

गुरग्राम (मोहित) : पुलिस की क्राइम यूनिट ने दो बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जो खुद को पुलिसकर्मी बता लोगों को लूटने की वारदातों को अंजाम देते आ रहे थे। यह दोनों शातिर बदमाश हरियाणा के बहादुरगढ़ और गुरुग्राम के बिलासपुर के रहने वाले हैं। दोनों ही युवक डिजायर गाड़ी में सवार होकर किसी भी नशे तस्कर के पास पहुंचते और चेकिंग के नाम पर उससे वसूली को अंजाम देते आ रहे थे। इसी के मद्देनजर क्राइम ब्रांच सेक्टर 10 को इस पूरे मामले के खुलासे की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। क्राइम ब्रांच सेक्टर 10 में पुलिसिया तफ्तीश में पाया कि बहादुरगढ़ का रहने वाले विनोद और नवीन नाम के शख्स को गिरफ्तार कर पुलिस के नाम पर अवैध वसूली और लूट करने संबंधी वारदातों का खुलासा कर दिया है।

पुलिस की मानें तो यह दोनों बदमाश योजनाबद्ध तरीकों से आम नागरिकों को टारगेट कर कभी गाड़ी चेकिंग के नाम पर तो कभी घर में चेकिंग के नाम पर लाखों रुपए की लूट व ठगी को अंजाम दे चुके हैं। दोनों ही बदमाश पुलिस की कार्यशैली से प्रभावित हो क्राइम ब्रांच के तौर तरीकों से प्रभावित हो खुद को पुलिसकर्मी या क्राइम ब्रांच का अधिकारी बता हर रोज नए शिकार की तलाश में निकल आम आदमियों को लूटते आ रहे थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

वहीं इस मामले में एसीपी क्राइम प्रितपाल सिंह की मानें तो दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है और इन्हें रिमांड पर ले इनकी क्राइम कुंडली को खंगालने की कोशिश की जा रही है। पुलिस को शक है कि इनके गिरोह में और भी सदस्य शामिल हो सकते हैं जिस की तफ्तीश गंभीरता के साथ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static