गुरुग्राम इंटरनेशनल मैराथन 22 को, 8 तक होंगे रजिस्ट्रेशन

punjabkesari.in Monday, Mar 02, 2020 - 01:17 PM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : यूनिफाइड स्पोर्टस एंड इवेंट द्वारा 22 मार्च को साइबर सिटी में आयोजित की जा रही गुरुग्राम इंटरनेशनल मैराथन को लेकर शनिवार शाम सेक्टर.29 स्थित निजी होटल में प्रैस वार्ता का आयोजन किया। इसमें दिल्ली एनसीआर समेत देश के अलग अलग शहरों से आए उच्च स्तर के धावकों ने भी हिस्सा लिया। कार्यक्रम के आयोजक विनोद प्रधान का कहना है कि इस मैराथन का मुख्य उद्देश्य स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत के नारे को बढ़ावा देना है। जल्द ही यह मैराथन एम्स द्वारा भी प्रमाणित कर दी जाएगी।

विनोद प्रधान ने दौड़ से जुड़ी जानकारियां भी सांझा करते हुए बताया कि यह दौड़ 22 मार्च को सेक्टर 29 स्थित लेजरवैली ग्राउंड से शुरु होगी। जिसमें लोग 3, 5, 10, 21 व 42 किलोमीटर श्रेणी के लिए हिस्सा लें सकेंगे। 8 मार्च तक दौड़ के लिए रजिस्ट्रेशन खुले हैं। श्रेणियों और आयु वर्ग के अनुसार पुरस्कार भी हैं।

प्रैस वार्ता के दौरान दौड़ से जुड़े जीएलएस इन्फ्रास्ट्रक्चर के निदेशक सुरिंदर सिंह, कोटक बैंक, फोर्टिस अस्पताल के अलावा मेंटर तरुण वलेचा, कोच जतिन अरोड़ा, आयोजन के एंबेसडर एवं मशहूर धावक हेमंत बेनीवाल, बिनय सहाय, असरानी, सूरज चढ्ढा, जूबी, कैप्टन धर्मवीर ने मिलकर मैराथन के लिए टी शर्ट एवं मेडल का भी अनावरण किया। विनोद प्रधान ने कहा कि मैराथन को लेकर गुरुग्राम समेत दिल्ली एनसीआर से धावकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, उनका दावा है कि यह शहर की सबसे बड़ी मैराथन साबित होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static