साथी की हत्या के बाद हरियाणा में छिपकर रह रहा था जिम ट्रेनर, फिल्मी स्टाइल में अपहरण

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2020 - 05:51 PM (IST)

सोनीपत: सोनीपत में परिवार के साथ रहे जिम ट्रेनर का स्कार्पियो सवार पांच-छह लोगों ने फिल्मी स्टाइल में अपहरण कर लिया। जिम ट्रेनर अपने भाई के साथ बाइक पर सवार होकर मार्केट से घर लौट रहा था। इसी दौरान आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। ट्रेनर के भाई ने दिल्ली के युवक पर अपहरण का आरोप लगाया है। पुलिस ने अपहरण सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में न्यू तारा नगर निवासी रोहन ने बताया कि वह मूलरूप से दिल्ली के जहांगीर पुरी स्थित महेंद्र पार्क के निकट पंजाबी कैंप का रहने वाला है। उसका बड़ा भाई गौरव (28) जिम ट्रेनर है। उसके भाई गौरव व उसके साथी दिनेश के खिलाफ आदर्श नगर दिल्ली के हनुमान रोड निवासी नवीन गुर्जर ने महेंद्रा पार्क, जहांगीर पुरी थाने में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें दोनों गिरफ्तार हो गए थे। बाद में उसके भाई व उसके साथी की जमानत हो गई थी।

जमानत पर आने के बाद उसके भाई के साथी दिनेश की हत्या कर दी गई थी। जिसका आरोप नवीन गुर्जर पर लगा था। नवीन गुर्जर उस मामले में गिरफ्तार हो गया था। जिसके बाद नवीन गुर्जर पेशी के दौरान उसके भाई गौरव को धमकी देने लगा था। साथ ही उन्हें परेशान कराता था। जिसके चलते करीब आठ-नौ माह पहले उसका भाई उसे व माता-पिता को लेकर सोनीपत आ गया था। 

यहां वह न्यू तारानगर में किराए पर छिपकर रहने लगे। जिसके बाद हमें पता लगा था कि नवीन उनकी तलाश कर रहा है। वह जहांगीरपुरी स्थित उनके घर में रह रहे किराएदारों से भी उनके बारे में पूछने गया था। रोहन ने बताया कि सोमवार रात को वह तथा उसका भाई बाइक पर सवार होकर मार्केट से आ रहे थे। ओल्ड डीसी रोड से जब वह अपनी गली में जाने लगे तो इसी दौरान चार युवकों ने उन्हें रोक लिया। वह उसके भाई को जबरन उठाकर स्कार्पियो गाड़ी में डालकर ले गए। वह खुद को पुलिस कर्मी बता रहे थे।

एक युवक उनमें से डोगा गन (बंदूक) लिए था। वह उसके भाई को लेकर फरार हो गए। उन्होंने अपने स्तर पर अपने भाई के बारे में पता लगाने का प्रयास किया, लेकिन सुराग नहीं लग सका। रोहन ने बताया कि उसे पूरा शक है कि नवीन गुजर ने ही उसके भाई का अपहरण किया है।

इस संबंध में थाना प्रभारी सिविल लाइन सोनीपत दर्पण सिंह ने कहा कि युवक ने स्कार्पियो सवार लोगों पर उसके भाई के अपहरण का आरोप लगाया है। जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामला शुरुआती जांच में संदिग्ध लग रहा है। मामले की गहनता से जांच कर पटाक्षेप किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static