आधा दर्जन लोगों ने युवक के साथ की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

punjabkesari.in Monday, Sep 13, 2021 - 08:40 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो): दो युवकों को अपने पहचान वालों के घर में जाना महंगा पड़ गया। मामला देवीलाल कॉलोनी का हैं, जहां अपने पहचान के लोगों के घर आए दो युवकों में से एक को आधा दर्जन लोगों ने जमकर पीटा। आरोप है कि जान से मारने की धमकी देकर आरोपी लोग फरार हो गए। चोट लगने से घायल को पहचान वालों ने सेक्टर-10 नागरिक अस्पताल ले गया और वहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। 

आरोप है कि कुछ देर बाद ही आरोपियों ने घायल युवकों के पहचान वालों के घर के बाहर फायरिंग की। गोली चलने की आवाज सुनकर वह लोग बाहर निकले तो वहां कोई नहीं दिखा। पीड़ित की ओर से सेक्टर-9ए थाना पुलिस को मामले की शिकायत दी गई। जिसके आधार पर पुलिस ने तीन नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस को दी शिकायत में अमजद अली उर्फ अन्नू ने बताया कि वह देवीलाल नगर में रहता है। शनिवार को वीरु अपने साथ काम करने वाले लङ़के विकास के साथ स्कुटी पर उसके घर आया था। उसने विकास को स्कुटी पर पास की दुकान से कोल्ड ड्रिंक लाने के लिए भेजा था। आरोप है कि जब विकास गली नंबर 13 देवीलाल नगर चौक के पास मेङिकल स्टोर के सामने पहुंचा तो वहां फिरोजगांधी कॉलोनी निवासी राहुल उर्फ मुन्ना, गग्गु, देवीलाल कॉलोनी निवासी खज्जा व उनके अन्य साथियों ने मिलकर विकास के साथ मारपीट की व जाते समय शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर चले गए। 

घटना के बारे में विकास ने अमजद को फोन पर सूचना दी। जिसके बाद अमजद प्राथमिक उपचार के लिए विकास को लेकर सेक्टर-10 नागरिक अस्पताल गया। जहां उपचार के बाद विकास को वीरु के साथ घर भेज दिया। अमजद का आरोप है कि इसके बाद वह अपने घर आकर सो गया। और दोपहर करीब तीन बजे किसी ने उसके घर की खिड़की पर फायरिंग की। 

गोली की आवाज सुनकर वह घर से बाहर निकले, लेकिन वहां कोई मौजूद नहीं मिला। अमजद ने आशंका जताई है कि विकास के साथ मारपीट करने वाले व उसके घर पर फायरिंग करने वाले एक ही हो सकते हैं। उसने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static