हांसी : गली में खेलते समय बच्चे की टांग से लिपटी चाइना डोर, कटी नस (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jan 27, 2022 - 03:23 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी) : पतंगबाजी में इस्तेमाल होने वाला चाइनीज मांझा बच्चों के लिए मुसीबत बन रहा है। देश में रोक के बावजूद चाइनीज मांझे की बिक्री जारी है। बताया जा रहा है कि हांसी में हनुमान कॉलोनी निवासी बलजीत का बेटा अनुज गली में खेल रहा था। तभी उसके पैर में चाइनीज डोर लिपट गई जिसकी वजह से उनके बेटे की टांग में कट लग गई, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने ऑपरेशन करके उसका इलाज किया। 

निजी अस्पताल के डॉक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि उनके पास एक 12 साल का बच्चा इलाज के लिए आया था और उसके पैर पर नुकीली चीज से कट लगा हुआ था। जिससे उसके पांव की नस कटी हुई थी। उन्होंने ऑपरेशन करके नश को जोड़ दिया है। अब बच्चे की हालत ठीक है।

पिछले 8 सालों से चाइनीज डोर को पूर्ण रुप से बंद करवाने के लिए आवाज उठाने वाले अमित कुमार जैन ने इस घटना को निंदनीय बताया है। अमित जैन ने बताया कि वह पिछले 8 साल से चाइनीज डोर को पूर्ण रूप से बंद करवाने के लिए पीएमओ ऑफिस, हरियाणा के मुख्यमंत्री, गृहमंत्री, डीसी, एसपी सभी को शिकायत कर चुके हैं. लेकिन किसी भी विभाग की तरफ से अभी तक कोई  कार्रवाई नहीं की गई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static