कोरोना का असर: प्राचीन हनुमान मंदिर में मंगलवार के दिन लटका ताला, भीड़ न करने की अपील

punjabkesari.in Tuesday, Mar 17, 2020 - 04:00 PM (IST)

रेवाड़ी: हरियाणा सरकार द्वारा कोरोनावायरस से बचाव के लिए जारी की एडवाइजरी का असर दिखने लगा है। मंगलवार को रेवाड़ी के बड़ा तालाब पर स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर बंद रहा। मंदिर के कपाट पर ताला लटका था। वहीं मंदिर प्रशासन ने बैनर लगाकर श्रद्धालुओं को भीड़ न एकत्रित करने की अपील भी की।

वहीं फतेहाबाद कोर्ट में जिला बार एसोसिएशन ने पहल करते हुए कोर्ट के अंदर जाने वाले लोगों को हैंड सेनेटाइजर हाथों पर डालकर ही अंदर जाने दिया गया। एसोसिएशन के प्रधान विनय शर्मा ने इसकी कमान संभाली। 

PunjabKesari, Haryana

मंदिर प्रबंधन कमेटी का कहना है कि सरकार की एडवाइजरी के अनुसार कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए एहतियात के तौर पर यह कदम उठाया गया है। करीब-करीब यही हालत दूसरी जगह भी रही। कई जिलों में बड़े मंदिरों के बाहर कम संख्या में लोग दिखाई दिए। 

हरियाणा सरकार ने 200 से ज्यादा की गैदरिंग पर लगा बैन
हरियाणा के सीएम और स्वास्थ्य मंत्री ने बैठक के बाद प्रदेश में 200 से ज्यादा की गैदरिंग पर पूरी तरह से बैन लगा दिया है। इसमें राजनीतिक, धार्मिक, सांस्कृतिक, पारिवारिक व अन्य सभी तरह के आयोजन शामिल हैं, जिसमें 200 से ज्यादा की गैदरिंग होने पर बैन लगाया है। खुद स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने इस संदर्भ में संदेश जारी किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static