बीजेपी नेता का दावा, अबकी बार होने वाली वार्ता में निकल जाएगा किसानों की समस्या का हल

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 11:53 AM (IST)

सोहना (सतीश): जहां एक तरफ देश के विभिन्न राज्यों के किसान अपनी मांगों को लेकर दिल्ली बार्डर में डटे हुए हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने अब एक नया अभियान चलाते हुए गांव गांव जाकर कृषि कानून पर किसानों की प्रतिक्रिया लेनी शुरु कर दी है। जहां पर कृषि कानून को किसानों के हित में बताते हुए कहा कि कानून में जो खामिया थी केंद्र सरकार उनमें संसोधन कर रही है। लेकिन कुछ लोग विपक्षी पार्टी के बहकावे में आकर आंदोलन का रास्ता अपनाए हुए हैं। जिससे किसानों का भारी नुकसान हो रहा हैं। बीजेपी नेता ने दावा करते हुए कहा कि अबकी बार किसान व सरकार के बीच होने वाली वार्ता में आपसी सहमति बन जाएगी।

PunjabKesari, haryana

गुरुग्राम के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष एवं उद्योगपति हरबीर अधाना ने पार्टी के विभिन्न कार्यकर्ताओं के साथ सोहना के गांव निमोठ में किसान को संबोधित किया, जहां पर सरकार द्वारा बनाए गए कृषि कानूनों पर चर्चा की। इस मौके पर किसानों ने हरबीर अधाना को दोबारा से जिला उपाध्यक्ष चुने जाने पर फूल मालाएं पहनाकर व पगड़ी बाधकर भव्य स्वागत भी किया। 

इस दौरान नवनियुक्त जिला उपाध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा दोबारा से जो मुझ पर विश्वास जताया है मैं उस पर खरा उतरूंगा व लोगों के बीच में जाकर ज्यादा से ज्यादा उनकी समस्याओं को सरकार तक पहुंचा कर समाधान करने के लिए प्रयासरत रहूंगा। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने किसान से अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों को मुद्दे से भटकाने का काम कर रही है, जबकि सरकार द्वारा बनाया गया कृषि कानून किसान हितैषी था। लेकिन फिर भी किसान की मांग पर सरकार ने विचा रविमर्श किया है और कानून में संसोधन भी किया है। विपक्षी पार्टियां नहीं चाहती कि किसान और सरकार के बीच सहमति बने। उन्होंने कहा कि अबकी बार किसान व सरकार के बीच होने वाली वार्ता में आपसी सहमति बन जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static