दिग्विजय चौटाला का बयान- हरियाणा व केन्द्र सरकार को पूरी करनी चाहिए किसानों की मांगें

punjabkesari.in Friday, Dec 03, 2021 - 04:48 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने किसानों के मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भले ही केंद्र सरकार ने कृषि कानूनों को रद्द कर दिया हो लेकिन केंद्र और हरियाणा सरकार को किसानों की अन्य मांगों को भी पूरा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि एमएसपी पर कानून, किसानों पर दर्ज मुकदमों की वापसी, आंदोलन में मरने वाले किसानों के को शहीद का दर्जा और उनके लिए शहीदी स्मारक बनाने सहित अनेक मांगों को केंद्र और हरियाणा सरकार को पूरा करना चाहिए।

दिग्विजय ने आगे कहा कि केंद्र सरकार को किसान आंदोलन में मरने वाले किसानों की लिस्ट बनानी चाहिए और उसके बाद मरने वाले किसानों को उचित मुआवजा भी देना चाहिए। वहीं दिग्विजय चौटाला ने दीपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर दीपेंद्र हुड्डा के पास किसान आंदोलन में मरने वाले किसानों की लिस्ट है तो वो सार्वजनिक क्यों नहीं करते?

दिग्विजय सिंह चौटाला ने आज सिरसा में अपने निवास पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जजपा के स्थापना दिवस को लेकर जजपा के कार्यकर्ताओं में जोश दिखाई दे रहा है। झज्जर में जनसरोकार रैली ऐतिहासिक रैली होगी और इस रैली में रिकॉर्ड भीड़ पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि वे हरियाणा भर के लोगों को इस रैली में आने के लिए निमंत्रण दे रहे हैं। इस रैली में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला हरियाणा के लोगों के लिए अनेक घोषणाएं करेंगे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static