हरियाणा में 1200 से ऊपर पहुंचा काेराेना संक्रमिताें का आंकड़ा, यहां देखें आज की रिपाेर्ट

punjabkesari.in Monday, May 25, 2020 - 10:35 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा में पिछले दाे दिन से काेराेना के सामने आ रहे चाैंकाने वाले आंकड़ाें के बीच आज कुछ राहत मिली है। पिछले दाे दिनाें के मुकाबले आज काेराेना के कम मामले सामने आए हैं। जिससे स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है। राज्य में आज कुल 29 नए मामले सामने आए। जिसके चलते प्रदेश में संक्रमिताें का आंकड़ा 1213 पहुंच गया है। वहीं कम मामलाें के साथ ठीक हाेने वालाें का आंकड़ा अधिक रहा। 37 मरीज ठीक हाेकर घर वापस लाैटे।

हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक आज सबसे ज्यादा 13 मामले गुरुग्राम में सामने आए। इसके बाद साेनीपत में 4, जींद और कुरुक्षेत्र में 3-3, फरीदाबाद में 2, चरखी दादरी, हिसार, फतेहाबाद, करनाल में 1-1 मामला सामने आया। आज 37 मरीज ठीक हुए। इसमें भी सबसे ज्यादा 18 मरीज गुरुग्राम में ही ठीक हुए। इसके बाद साेनीपत में 8, करनाल में 5, भिवानी, महेंद्रगढ़ में 2-2, राेहतक और पानीपत में 1-1 मरीज ठीक हुए। 

PunjabKesari, haryana

पहले ननद को हुआ कोरोना अब भाभी भी मिली पॉजिटिव
हरियाणा में कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। रोज किसी न किसी शहर या गांव से एक साथ कई मामले सामने आए ही जा रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते अब परिवार में भी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करनी पड़ेगी, क्योंकि यदि किसी को कोरोना हुआ तो सबसे ज्यादा जोखिम उसके परिवार के सदस्यों को ही है।

रेवाड़ी में  एक ही परिवार के पांच लोग पॉजिटिव मिले
रेवाड़ी में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक जिले में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 16 हो चुकी है। आज रेवाड़ी में कोरोना पॉजिटिव के आंकड़ों में चौकाने वाले वृद्धि हुई। यहां एक ही परिवार के पांच लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिसके बाद पूरे गांव को सील कर दिया गया है।

मुंबई से चार दिन पहले आए 11 लोगों में से 3 की रिपोर्ट आई पाॅजिटिव
मुम्बई से टोहाना आए दो परिवार के 11 लोगों मे से तीन लोगों की रिपोर्ट पाॅजटिव आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। पाॅजटिव आए तीन लोगों में दो महिला व एक पुरुष है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार 11 लोगों में से 5 सदस्य एक परिवार के है जो बोस्ति के सरकारी स्कूल में क्वारंटाइन किए गए थे।

कुल 16 मरीजों की मौत: हरियाणा में कोरोना वायरस से अबतक 16 मौतें हो चुकी हैं, जिनमें फरीदाबाद में 6, पानीपत में 3, अंबाला व गुरुग्राम से 2 और रोहतक, सोनीपत व करनाल से 1-1 मौत हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static