हरियाणा: 22 जिला परिषद व 143 पंचायत समितियों की मतगणना जारी, सुरक्षा के किए गए कड़े इंतजाम

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 09:22 AM (IST)

डेस्क : हरियाणा में सभी 22 जिला परिषदों व 143 पंचायत समिति के सदस्यों के चुनाव के लिए मतगणना जारी है। इस बार काउंटिंग के दौरान ईबीएम में हुई गड़बड़ी को ठीक करने के लिए इंजीनियर तैनात किए गए हैं तथा साथ ही काउंटिंग की वीडियोग्राफी कराने का भी प्रबंध किया गया है।

बता दें कि इसमें सबसे अहम कुरूक्षेत्र सांसद नायब सैनी की पत्नी सुमन सैनी और सिरसा से इनेलो महासचिव अभय चौटाला के बेटे कर्ण चौटाला है। सुमन सैनी अंबाला और कर्ण चौटाला सिरसा से जिला परिषद का चुनाव लड़ रहे हैं।

PunjabKesari

सिरसा (सतनाम) : आज जिला परिषद और ब्लॉक समिति चुनाव की मतगणना हो रही है। सिरसा की चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी सहित जिले में सात खंडों में मतगणना हो रही है। आपको बता दें कि रानियां हलके के वार्ड नंबर 6 से हरियाणा के कैबिनेट मंत्री चौधरी रंजीत सिंह चौटाला के नजदीकी राजकुमार नैन चुनावी मैदान में है। वहीं उनके सामने इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला के बड़े बेटे कर्ण चौटाला भी चुनावी मैदान में है। 

PunjabKesari

यमुनानगर (सुमित) : यमुनानगर में जिला परिषद और पंचायत समिति के लिए मतगणना शुरू को चुकी है। वही इसको लेकर चुनाव आयोग की गाइड लाइन्स के अनुसार  पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह अलर्ट है। कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना शुरू हो चुकी है। पहले जिला परिषद के सदस्यों की मतगणना होगी और उसके तुरंत बाद पंचायत समिति के सदस्यों की मतगणना होगी। मतगणना केंद्रों के पास भीड़ न हो इसके लिए धारा 144 लगाई गई है। वहीं सभी प्रत्याशियों को भी प्रशासन ने शांति बनाए रखने की अपील की है। आपको बता दे कि यमुनानगर में सात केंद्रों पर मतगणना हो रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static