हरियाणा चुनाव: तंवर का खुला ऐलान, कहा- जल्द होगी सर्जिकल स्ट्राइक

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 12:55 PM (IST)

रोहतक(दीपक): कांग्रेस को छोड़ चुके अशोक तंवर ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर इशारों इशारों में हमला करते हुए कहा कि अब समय आ गया है, लोग अच्छे नेता को चुनेेगें। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक होने वाली है, जिसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। गौरतलब है कि अशोक तंवर ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को इसके पीछे का कारण मानते हैं।

पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने हुड्डा पर इशारों इशारों में कटाक्ष करते हुए कहा है कि लैंडमाइन बिछा दी गई है और पूरी तरह से प्लान तैयार है, बस धमाका होना बाकी है। उन्होंने कहा कि इन धमाकों से नुकसान तो किसी को फायदा भी हो सकता है। तंवर ने किसी का नाम लिए बैगर कहा कि निशाने पर कुछ बुरे नेता है। अशोक तंवर रोहतक में एक कार्यकर्ता के घर चाय के कार्यक्रम में पहुंचे थे।

अशोक तंवर ने खुली चुनौती देते हुए कहा कि कुछ ही दिनों में सर्जिकल स्ट्राइक होने वाली है,  जिससे बड़ा धमाका होगा। उन्होंने कहा कि अब बुरे लोगों को सबक सिखाने का समय आ गया है। क्योंकि वोटिंग को महज एक हफ्ता बाकी है और इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है। लोगों को बता दिया गया है कि वह अच्छे नेता का चुनाव करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static