तमिलनाडु से गुरुग्राम हवाई जहाज में आते थे चोर, चोरी करके जहाज से ही जाते थे वापस (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 08:58 PM (IST)

गुरुग्राम(मोहित): गुरुग्राम पुलिस ने शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। ये आरोपी गुरुग्राम में वारदात को अंजाम देने तमिलनाडू से  हवाई जहाज और ट्रेन का प्रयोग आने जाने के लिए किया करते थे औऱ पार्किंग में खड़ी गाड़ियों को अक्सर अपना निशाना बनाते थे।

आरोपी बड़े ही शातिर तरीके से गाड़ी का शीशा तोड़ते औऱ गाड़ी में रखे सामान को ले रफूचक्कर हो जाते थे। बताया जा रहा है गाड़ी के शीशे के तोड़ने के लिए ये आरोपी लकड़ी की बनी गुलेल का प्रयोग करते थे। गुलेल के मार्फत पत्थर और कंचों से शीशे को तोड़ देते थे। गाड़ी के पास में खड़ा दूसरा गैंग का सदस्य है गाड़ी में रखे सामान को ले वहां से निकल जाता था ।

इस गैंग के सभी सदस्य इतने शातिर थे के पुलिस इन को पकड़ना सके इसलिए वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी हवाई जहाज से तमिलनाडु चले जाते थे। गुरुग्राम ही नहीं बल्कि दिल्ली एनसीआर में इस तरह की वारदातों को अंजाम देते थे।

फिलहाल, गैंग के तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है इसके अलावा पुलिस ने आरोपियों से दो लैपटॉप नगद रुपए तीन गुलेल और कुछ शराब की बोतलें भी बरामद की है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static