हरियाणा: झज्जर पुलिस ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप, 2 महिलाओं सहित 8 लोगों को किया काबू

punjabkesari.in Monday, Mar 28, 2022 - 04:00 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण धनखड़) : झज्जर पुलिस की नारकोटिक सैल ने बादली के पास केएमपी से होकर रोहतक ले जाई जा रही नशे की एक बड़ी खेप बरामद की है। स्कार्पियों व आई-20 दो गाडिय़ों में नशे की इस खेप को प्लास्टिक के कट्टों में भरकर इस केएमपी के जरिए रोहतक ले जाया जा रहा था। इस नशे को रोहतक के साथ-साथ प्रदेश के अन्य कई क्षेत्रों में सप्लाई किए जाने की नशा तस्करों की योजना थी। लेकिन इससे पहले की वह अपने मंसूबों में सफल हो पाते उससे पहले ही पुलिस की चुस्ती व दक्षता के चलते इन्हें बादली के पास केएमपी पर ही पकड़ लिया गया।

डीएसपी ने बताया कि उनकी नारकोटिक्स सैल को एक गुप्त सूचना मिली थी कि नशे की एक बड़ी खेप जोकि गांजा के रूप में है दो गाडिय़ों में भरकर उड़ीसा से लाई जा रही है और वह केएमपी से होकर रोहतक ले जाई जा रही है। इसी सूचना पर पुलिस की नारकोटिक सैल हरकत में आई और एक टीम बनाकर बादली फ्लाई ओवर के पास केएमपी पर नाका लगा दिया गया। थोड़ी ही देर में टीम स्कार्पियो गाड़ी व आई-20 गाड़ी आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने इन दोनों गाडिय़ों को रूकवाकर जब गाड़ी की तलाशी ली तो उनमें प्लास्टिक के कट्टों में भरा हुआ गांजा मिला। पकड़ी गई इस गांजा पत्ती का वजन एक क्विंटल और 5 किलो 500 ग्राम पाया गया। जिसकी कीमत बाजार में लाखों रूपए आंकी गई है।

डीएसपी ने बताया कि मौके से आठ लोगों को काबू किया गया है। जिनमें दो महिलाएं जोकि मां बेटी है और बिहार की रहने वाली है। इसके अलावा हरियाणा पुलिस के बर्खास्त सिपाही को पकड़ा गया जोकि किसी मामले मेें उम्रकैद काट रहा है। उन्होंने बताया कि जो लोग काबू किए गए है उनमें से हरियाणा पुलिस के बर्खास्त सिपाही मंजीत निवासी गिरावड़ लाखन माजरा के साथ तीन लोग रोहतक व सोनीपत सेशन कोर्ट से उम्रकैद की सजा पा चुके है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static