नवरात्र के पहले दिन कुटु का आटा खाने से 180 लोग हुए बीमार, कैबिनेट मंत्री का गनमैन भी शामिल

punjabkesari.in Thursday, Mar 26, 2020 - 03:24 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित)- नवरात्र के पहले दिन कुट्टू के आटे की रोटी खाने से 180 से अधिक लोगों की हालत बिगड़ गई है। इन लोगों को जगाधरी के सिविल अस्पताल सहित विभिन्‍न अस्‍पतालों में दाखिल कराया गया है। सभी लोग अलग-अलग कॉलोनियों के रहने वाले हैं। बीमार लोगों में कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर का गनमैन भी शामिल है। बुधवार को 42 लोगों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन बृहस्‍पतिवार को यह संख्‍या 200 पर पहुंच गई। स्वास्थ्य विभाग की टीम इन लोगों का चेकअप कर रही है। फिलहाल फूड प्वाइजनिंग होने की बात सामने आई है।

जगाधरी में कुट्टू के आटे की रोटी खाने से 200 से अधिक लोग बीमार, अस्‍पतालाें में भर्ती

बुधवार को नवरात्र का पहला दिन था। व्रत रखने वाले कुट्टू के आटे का प्रयोग करते हैं। शाम को सिविल अस्पताल में दर्जनों लोग फूड प्वाइजनिंग के पहुंचे। पुलिस लाइन निवासी प्रवेश कुमार, उनकी पत्‍नी बिंदू व बेटे दिवांश, गंगानगर कॉलोनी से कृष्णा, अनिता, राजा वाली गली निवासी ललित, उनकी पत्‍नी निशा, बेटी प्रियांशी व बेटे रिषि को अस्पताल में दाखिल कराया गया।



बीमार लोगोें ने बताया कि व्रत के दौरान सभी ने कुट्टू के आटे की रोटी खाई थी। इसके बाद उन्हें उल्टी आने लगी। हालत बिगडऩे पर पड़ोसियों ने उन्हें जगाधरी के सिविल अस्पताल में दाखिल कराया। यहां पर बेड कम पड़ने पर दो मरीजों को एक साथ लिटाया गया।  स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के डॉक्‍टरों की टीम इन मरीजों का चेकअप कर रही है। वहीं एक अन्य टीम उन दुकानों का पता लगा रही है। जहां से इन्होंने आटा खरीदा है। दर्शन ने बूडिया रोड पर किराने की दुकान से कुट्टू का आटा खरीदा था, जबकि राजा वाली गली निवासी ललित ने सिविल लाइन की एक दुकार से आटा खरीदा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static