हरियाणा: पटाखा फैक्ट्री में धमाका, एक व्यक्ति व एक बच्चे की हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2020 - 10:58 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): हकरनाल के गांव कुंजपुरा स्थित पटाखा फैक्ट्री में रविवार देर शाम को तेज धमाका हो गया। धमाका इतना जबरदस्त था फैक्ट्री की  दीवार तक टूट गई। इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि बाकी मजदूरों को सही सलामत बाहर निकाल लिया गया। वहीं इस हादसे में एक बच्चा भी घायल बताया जा रहा है। हालांकि मौके पर फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां पहुंची और आग पर काबू पाया।

पटाखा फैक्ट्री में हुए धमाके से लोग सकते में आ गए। फैक्ट्री में बारूद रखा हुआ था, जिसको पटाखा बनाने में इस्तेमाल किया जाता है। बताया जा रहा है कि बारूद में अचानक आग लग जाने से धमाका हुआ है। हादसे के दौरान फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूरों ने भाग कर अपनी जान बचाई और जो नहीं भाग पाए वो धमाके की चपेट में आ गए। इस हादसे में एक मजदूर की मौत हुई है जबकि 2 मजदूर घायल हुए हैं। वहीं जो मजदूर बच निकले वे सहमे हुए हैं।

धमाका इतना तेज था कि फैक्ट्री की दीवार टूट गई और गूंज गांव तक सुनाई दी। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों को बुलाकर आग को बुझाया गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करेगी और पता लगाने की कोशिश करेगी इस हादसे के पीछे की असली वजह क्या है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static