ससुराल गए डिप्टी स्पीकर गंगवा की कार पर किसानों ने फेंके पत्थर, सुरक्षाकर्मी हुआ घायल

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 11:19 AM (IST)

हिसार: कार्यक्रम में केंद्र सरकार द्वारा लागू नए कृषि कानूनों के फायदे बताकर लौट रहे डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा का किसानों से आमना-सामना हो गया। किसानों ने नारेबाजी करते हुए डिप्टी स्पीकर का घेराव किया और उनकी गाड़ी के आगे लेटकर प्रदर्शन करते हुए काले झंडे दिखाए। इस दौरान उनकी गाड़ी का एक शीशा भी टूट गया, जिससे सुरक्षाकर्मी संदीप घायल हो गया। पूरे मामले की शिकायत आजाद नगर थाना पुलिस को दी गई है। समाचार लिखे जाने तक केस दर्ज नहीं हुआ था।

ज्ञात रहे कि डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा नलवा हलके के गांव आर्यनगर जो उनकी ससुराल भी है, एक निजी कंपनी के कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे। मुख्य सड़क पर पहुंचते ही उनका सामना कृषि बिलों के विरोध में ट्रैक्टर यात्रा निकाल रहे किसानों से हो गया। डिप्टी स्पीकर को देखते ही किसानों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया और गाड़ी के आगे लेट गए। इस दौरान उनको काले झंडे दिखाए गए व नारेबाजी की गई। 

प्रदर्शन में गाड़ी का शीशा टूटा, सुरक्षाकर्मी घायल
विरोध कर रहे किसानों को हटाने के लिए जब पुलिसकर्मियों ने प्रयास किया तो दोनों पक्षों में विरोध शुरू हो गया। इसी धक्का मुक्की के बीच गंगवा की गाड़ी की विंड स्क्रीन टूट गई और एक सुरक्षाकर्मी संदीप घायल हो गया। काफी विरोध झेलने के बाद डिप्टी स्पीकर वहां से निकलकर हिसार पहुंचे। घायल सुरक्षाकर्मी संदीप ने नागरिक अस्पताल में एम.एल.आर. कटवाकर इस मामले की आजाद नगर थाना पुलिस को शिकायत दी है, जिसके अनुसार प्रदर्शनकारियों ने गंगवा की गाड़ी पर ईंट मारी, जिससे शीशा टूटा है। आजाद नगर थाना प्रभारी रोहताश का कहना है कि शिकायत के अनुसार कार्रवाई कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static