प्रेम प्रसंग के चलते फौजी ने की आत्महत्या, मृतक का भाई बोला- सुसाइड नहीं हत्या है ये

punjabkesari.in Thursday, Jun 04, 2020 - 04:46 PM (IST)

रोहतक(दीपक):  प्रेम प्रसंग के चलते सेना के जवान ने रोहतक शहर के लाढोत रोड पर एक मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के भाई का आरोप है कि यह एक लड़की के रिलेशनशिप में था और उसके भाई ने सुसाइड नहीं किया, उसके भाई की हत्या की गई है। इस मामले में पुलिस को शिकायत दे दी गई है सिटी थाना पुलिस कार्रवाई करने में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई रखवा दिया गया है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का खुलासा हो पाएगा।

जानकारी के अनुसार 28 साल का जगरूप सेना में नौकरी करता था और कल कैथल जिले के बालू गांव से अपने घर वालों को यह कहकर निकला था कि वह किसी काम के लिए रोहतक जा रहा है। लेकिन आज सुबह लगभग 5:30 बजे सोनिया नामक लड़की का फोन उसके भाई संदीप के पास पहुंचा और बोली  कि जगरूप ने कुछ खा लिया है और उसकी मौत हो गई है। बाद में फांसी लगाने की बात भी की जिसके बाद पुलिस ने उन्हें सूचना दी की फांसी लगाने से जगरूप की मौत हो गई है। जिस सूचना पर वे लाढोत रोड़ स्थित एक मकान में पहुंचे। जहां पर जगरूप का शव पड़ा हुआ था और लड़की सोनिया बार-बार अपनी बातों को बदल रही थी। उन्हें अंदेशा है कि जगरूप ने फांसी लगाकर आत्महत्या नहीं की बल्कि उसका मर्डर किया गया है।

मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर उन्होंने जांच की है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है। फिलहाल भाई की शिकायत पर सोनिया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static