फिल्मी स्टाईल में फैक्ट्री मालिक का अपहरण कर ले जा रहे थे बदमाश, 3 को गोली मारकर पकड़ा

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2020 - 10:03 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण)- बहादुरगढ़ के दहकोरा गांव में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर फैक्ट्री के डायरेक्टर का अपहरण किया था। फैक्ट्री डायरेक्टर को छोड़ने की एवज में 50 लाख रूपए भी मांगे गये थे। सूचना मिलते ही पुलिस ने तीन टीमें बनाकर कार्यवाही की। एक टीम की बदमाशों के साथ दहकोरा गांव में मुठभेड़ हुई जिसके बाद तीन बदमाशों को काबू किया गया। दूसरी टीम ने जसौरखेड़ी गांव में बदमाशों का पीछा किया। जिसके बाद बदमाश फैक्ट्री मालिक को छोड़कर फरार हो गए। फिलहाल घायल बदमाशों का उपचार नागरिक अस्पताल में चल रहा है।
PunjabKesari
बहादुरगढ़ में आज बदमाशों ने पूरे फिल्मी स्टाईल से एक फैक्ट्री के डायरेक्टर का अपहरण किया। अपहरण के बाद फैक्ट्री के डायरेक्टर से ही उसकी पत्नि और पार्टनर को फोन करवाया। फोन पर कहा गया कि एक्सीडैंट हो गया है तुरन्त 50 लाख लेकर आ जाओ। मामला संदिग्ध लगा तो पुलिस को सूचना दी गई। शहर थाना प्रभारी बिजेन्द्र ने साईबर टीम का सहारा लेकर बदमाशों की लोकेशन पता लगाई जिसके बाद अपराध शाखा पुलिस की दो टीमों ने आॅपरेशन को अंजाम देते हुए फैक्ट्री डायरेक्टर विशाल को छुड़वा लिया और मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार भी कर लिया
PunjabKesari

अपहरण की इस वारदात में फैक्ट्री का कोई कर्मचारी भी शामिल बताया गया है। सुपर सर्कल प्राईवेट लिमिटेड नाम की फैक्ट्री में डायरेक्टर विशाल जैन का अपहरण उस वक्त किया गया जब वो फैक्ट्री से वापिस घर जा रहा था। दिनदहाड़े बदमाशों ने अपहरण के बाद अपनी भी दो टीमें बना ली थी। बदमाशों की एक टीम दहकौरा गांव में पैसे लेने के लिए पहुंच गई तो दूसरी टीम जसौरखेड़ी गांव में विशाल जैन को लेकर चली गई । लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी से काम करते हुऐ दोनों जगहों पर सफल आॅपरेशन को अंजाम दिया। दहकौरा गांव में बदमाशों ने पुलिस पर फायर किया, जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी गोली चलाई। एक बदमाश के पैर में तीन गोली और दो बदमाशो ंको एक- एक गोली लगी है। बदमाशों को गिरफतार कर उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 315 बोर की तीन पिस्तौल और कुछ जिंदा राउन्ड भी बरामद किए है। अपहरण की वारदात में शामिल दूसरे बदमाशों की तलाश में भी पुलिस टीम लगी हुई है। पुलिस टीम फैक्ट्री के उस कर्मचारी को भी तलाश रही है जिसने अपहरण की ये पूरी पटकथा लिखी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static