बाइक तेज चलाने को लेकर हुआ झगड़ा, बचाव करने आई मां पर बरसाई लाठियां, मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 11:27 AM (IST)

सोनीपत(संजीव दीक्षित): शहर के कालूपुर में तेज रफ्तार से भगा रहे दो युवकों को टोकना एक व्यक्ति पर भारी पड़ा। आरोपियों ने अपने परिचितों के साथ मिलकर व्यक्ति से झगड़ा शुरू कर दिया, व्यक्ति की मां बचाव के लिए आई तो आरोपियों ने बुजुर्ग महिला को लाठी मारकर घायल कर दिया। महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि बेटे की हालत गम्भीर बनी हुई है। घटना की सूचना के बाद सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने 20 के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार संत कबीर नगर का रहने वाला चरणपाल रविवार शाम को अपना ट्रैक्टर लेकर खेत में जा रहा था। चरणपाल के भतीजे रौनक ने पुलिस को बताया कि उसके चाचा चरणपाल के सामने से उनके पड़ोसी चिंकी व जगदीप बाइक तेज गति में लेकर उसके चाचा के आगे से निकलने लगे जिस पर उसके चाचा ने उन्हें समझाते हुए बाइक को धीमी गति से चलाने को कहा। इस पर आरोपी भडक़ गए और उसके चाचा के साथ गाली-गलौच करने लगे।

सोनीपत. अस्पताल में लाई गई घायल, जिसकी कुछ देर बाद हो गई मौत।

उसके बाद चिंकी, उसका भार्ई मिंटू, उसके परिवार का जगदीप, उनका चाचा प्रवीण, मीता, सन्नी, नंबरदार का लडक़ा, संजय, चिंकी की मां राजबाला, मिंटू की पत्नी, पंकज, राकेश, शंकर बिहारी व आठ-नौ अन्य आ गए। वह हाथों में लाठी व डंडे लिए थे। उन्होंने उसके चाचा व परिवार के अन्य सदस्यों को मारने की धमकी देते हुए हमला कर दिया। रौनक ने बताया कि शोर सुनकर उनके परिवार के सदस्य भी बाहर आ गए। उसकी दादी संतोष (70) बाहर आई को चिंकी ने उनके सिर में लाठी से वार दिया जिससे उसकी दादी जमीन पर गिर गई। उसके पिता जयकरण को भी काफी चोट आई है।

उन्होंने दोनों को घायल अवस्था में सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसकी दादी संतोष को रेफर कर दिया गया।  सिटी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने सोमवार को रौनक के बयान पर 13 नामजद समेत आठ-नौ अन्य के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(अगर आप केवल सोनीपत की ही खबरें पढऩा चाहते हैं तो लाईक करें Facebook पेज Sonipat Kesari)

 

 



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static