SDM ऑफिस का एक कर्मचारी मिला पॉजिटिव, 64 कर्मचारियों में से 33 का हुआ कोरोना टेस्ट

punjabkesari.in Tuesday, Sep 01, 2020 - 10:05 AM (IST)

झज्जर(प्रवीण): झज्जर जिले में एक बार फिर से कोरोना का ग्राफ बढ़ता नजर आ रहा है।  कोरोना संक्रमण का रिकवरी रेट 90 प्रतिशत से गिरकर 85.9 प्रतिशत हो गया है। पॉजिटिविटी रेट भी 2.2 प्रतिशत हो गया है। अब तक जिलेमें 50 हजार 118 लोगों के टेस्ट किये गए हैंजिनमे से 1198 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग लगातार रैपिड एंटीजन टेस्ट करवा रहा है।

सोमवार को बहादुरगढ के एसडीएम कार्यालय के कर्मचारियों का भी टेस्ट करवाया गया जिसमें एसडीएम ऑफिस का एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया है। संक्रमित कंप्यूटर ऑपरेटर को छुट्टी देकर क़वारन्टाईन कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर प्रताप ने बताया कि कोरोना संक्रमण को हराने के लिए लगातार टेस्ट कराए जा रहे है। हॉस्पिटल के साथ अलग अलग स्थानों पर स्वास्थ्य विभाग की टीमें सैम्पलिंग कर रही है। उन्होंने बताया कि एसडीएम ऑफिस के 64 कर्मचारियों में 33 का टेस्ट किया गया जिसमें एक कर्मचारी पॉजिटिव पाया गया है।

वंही एसडीएम हितेंद्र शर्मा ने भी खुद आगे आकर अपना टेस्ट करवाया । उनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को हराने के लिए लोगों को लगातार जागरूक किया जा रहा है। उन्होंने लोगों से भी 2 गज की दूरी बनाए रखने, मास्क और सेनेटाइजर का इस्तेमाल करने की अपील की है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static