डंडे मारने वाली पुलिस को लोगों ने कहा 'मसीहा', जानिए क्या है वजह

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 12:04 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित)- हर वक्त सवालों के घेरे में घिरी रहने वाली पुलिस कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दिन रात सड़को पर डटी है। यमुनानगर की हमीदा चौकी पुलिस इस लॉक डाउन में बेबस गरीब लोगों के लिए आगे आई है। पुलिस चोंकी की पूरी टीम अपने वेतन में राशन खरीद कर गरीब लोगों और झुगी झोपड़ी वालो में बांट रही है और उनसे उनकी जगह पर सुरक्षित रहने की अपील कर रही है। 

पुलिस के इस अलग रूप की ये तस्वीरें हरियाणा के जिला यमुनानगर की है जिसमे पुलिस कोरोना वायरस को हराने के जज्बे के साथ-साथ अपने वेतन से राशन खरीद कर ऐसे लोगो मे बांट रही है जो इस लॉक डाउन में असमर्थ है। वहीं झुगी झोपड़ी वाला का भी यही कहना है कि ऐसे मुसीबत में पुलिस हमारे लिए ये राशन लायी है ये किसी मसीहा से कम नही है क्यों कि उन लोगो के पास फिलहाल कोई काम नही है।

जनता के लिए इस संकट की घड़ी में ड्यूटी निभा रहे हमीदा पुलिस चौंकी इंचार्ज ने बताया कि इन लोगो के पास इस समय खाने को नहीं है। ऐसे में हमारी पुलिस चौकी के सभी कर्मचारियों ने अपने वेतन में से राशन खरीदा है और ऐसी जगहों पर वितरित कर रहे है जो असमर्थ है। हम इन्हें यहीं विश्वास दिला रहे है कि हम इन्हें भूखा नही सोने देंगे। कुछ और लोग भी सहयोग के लिए हमे संपर्क कर रहें है । हम यही चाहते कि जब तक कोरोना इस देश से नही भाग जाता हम इन लोगो की सेवा करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static