राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा कोरोना पॉजिटिव, राजस्थान के CM गहलोत बोले- जल्द स्वस्थ हों

punjabkesari.in Sunday, Sep 06, 2020 - 02:54 PM (IST)

नई दिल्ली(कमल कांसल): हरियाणा में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा। अब तक इसकी चपेट में मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित कई बड़े नेता आ गए है वहीं कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा की रिर्पोट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। बता दें कि इससे पहले मार्च मे दीपेन्द्र हुड्डा ने खुद को आइसोलेट किया था क्योंकि वह दुष्यंत सिंह के संपर्क में आए थे जो कनिका कपूर के साथ एक पार्टी के दौरान मिले थे। दीपेन्द्र हुड्डा ने ट्वीट कर लिखा मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सकों के निर्देश अनुसार बाक़ी के टेस्ट किए जा रहे हैं। आप सभी की दुआ से शीघ्र ही ठीक होकर आप सबके बीच वापस लौटूंगा। जो लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं आइसोलेट हों अपनी जाँच करवाएं।


इस खबर के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने ट्वीट कर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।


हरियाणा में शनिवार तक कोरोना केस 75 हजार के बेहद करीब पहुंच गए हैं। कल 2,289 कोरोना के नए केस सामने आए, जिससे राज्य में अब तक महामारी से त्रस्त लोगों की संख्या 74,272 तक पहुंच गई है।
 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static