जींद के लिए राहत भरी खबर, जिले में नहीं है कोई कोरोना का मरीज

punjabkesari.in Friday, Apr 03, 2020 - 03:33 PM (IST)

नरवान(गुलशन)- जिला उपायुक्त डॉ. आदित्य दहिया ने बताया कि जींद में कोई भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नही है। 9 व्यक्तियों को हमने क्वारंटाइन में रखा हुआ उनकी जांच की जा रही है। दहिया ने प्रवासियों के लिए नरवाना की पब्लिक धर्मशाला में स्थापित किये गये राहत केन्द्र पहुंच कर वहां रह रहे प्रवासियों से बातचीत कर खाना ,पानी , बिस्तर इत्यादि की सुविधा के बारे में पूछा और अधिकारियो को आदेश दिए कि किसी भी चीज की कमी नही रहने दी जाए ।

 डीसी डॉ. आदित्य दहिया ने बताया कि जो दूसरे प्रदेशों के लोग यहां पर आए हुए हैं उनके रुकने की व्यवस्था यहां पर की हुई है।  किसी प्रकार की किसी को कमी नहीं आने दी जाएगी साथ में हम यह भी बताना चाहेंगे कि जींद जिले में अभी तक किसी प्रकार का कोई भी करोना पॉजिटिव मरीज नहीं है।  हमें सूचना मिली थी कुछ लोग बाहर से आए हैं उनकी जांच जारी है। लगभग 9 व्यक्तियों को हमने क्वारंटाइन में रखा हुआ है उनकी जांच की जा रही है यदि कोई भी बात सामने आती है तो हम उसे पब्लिक में सांझा करेंगे मेरा सभी से अनुरोध है कि लोग लॉक डॉउन का पालन करें। 

 एसएचओ मनीष कुमार ने बताया कि हमारे यहां पर दो मस्जिद है जब हमने यहां पर पता किया कि यहां पर बाहर ना तो कोई गया है और ना ही यहां पर कोई आया है। उन्होंने कहा कि लॉक डॉउन के नियमों की पालना करें अपने घरों में रहे किसी प्रकार की सुविधा की कमी नहीं होने दी जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static