खाप पंचायतों पर बरसी सोनाली फोगाट, बोली- गलत बयान को नामर्द बनकर सुन रहे थे वहां बैठे लोग

punjabkesari.in Saturday, Jun 27, 2020 - 05:20 PM (IST)

करनाल(के.सी.आर्य):  टिक-टॉक स्टार और बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट हाल ही में अपने चप्पल कांड को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी लेकिन आज करनाल पहुंची सोनाली ने सीधा खाप पंचायतों को ही आड़े हाथ ले लिया। उन्होंने कहा कि जब कोई मेरे बारे में गलत बोल रहा था तब खाप पंचायत के लोग नामर्द बनकर बैठकर सुन रहे थे। इतनी ही नहीं सोनाली ने मीडिया पर भी निशाना साधा और कहा मीडिया भी हर चीज़ सही नहीं दिखाता। 

बता दें कि कुछ दिन पहले एक टीचर शमशेर नैन ने सोनाली फोगाट को लेकर कहा था कि सोनाली फोगाट ना जाने कैसे टिकट लाई थी, इसके कहां-कहां सम्बन्ध हैं। इस पर सोनाली फोगाट का कहना था कि क्या राजनीति में जो महिलाएं हैं वो किसी से संबंध बना कर टिकट लाती हैंं। इस मुद्दे पर सोनाली ने खाप पंचायतों से सवाल किया टीचर के इस बयान पर खाप पंचायर के लोग खाप नामर्द बनकर क्यों बैठे थे। उन्होंने उसके बयान पर कुछ नहीं बोल रहे। सोनाली का कहना है कि मैं अपनी मेहनत से टिकट लाई ना कि टिकटॉक के कारण मुझे टिकट मिला। 

गौर रहे कि कुछ समय पहले तहिसार के गांव बालसमंद में  भाजपा की महिला नेता सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह को थप्पड़ और चपल से पीट दिया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static