हरियाणा पुलिस ने दिल्ली सीमाओं पर की नाकाबंदी, एसडीएम और डीएसपी खुद कर रहे निगरानी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 25, 2020 - 12:23 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण): कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदेशभर के किसानों ने दिल्ली कूच का ऐलान कर रखा है। सभी किसान संगठन मिलकर दिल्ली कूच को सफल बनाने में जुटे हैं। वहीं सरकार किसानों के दिल्ली कूच को विफल करने की प्लानिंग कर ली है। किसानों नेताओं को एहतियातन गिरफ्तार कर लिया गया है। अस्थाई जेल बना दी गई है और इंटर डिस्ट्रिक्ट और इंटर स्टेट नाके लगा दिए गए हैं। बहादुरगढ़ दिल्ली सीमा पर टिकरी बॉर्डर से पहले हर नाके पर भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है। 

PunjabKesari, haryana

पुलिसकर्मी हेलमेट और डंडो के साथ तैनात किए गए हैं। डीएसपी और एसडीएम लगातार नाकों की निगरानी कर रहे हैं। बहादुरगढ़ के सेक्टर 9 मोड़, नया गांव चौक, झज्जर चौक बाईपास समेत हर चौक पर पुलिसकर्मियों के लिए टैंट भी लगाए जा रहे हैं। एसडीएम हितेंद्र शर्मा ने बताया कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुरे इंतजाम कर लिए गए हैं। आम आदमी को परेशानी न हो इसका भी ख्याल रखा जा रहा है।

PunjabKesari, haryana 

उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए जरूरी है कि लोग बेवजह घरों से न निकले। उन्होंने बताया कि शहर के हर चौक पर पुलिस तैनात कर दी गई है। बता दें कि किसान संगठन सरकार से तीनों कानूनों में न्यूनतम समर्थन मूल्य की लिखित गारंटी चाहते हैं इसके लिए कई बार सरकार, प्रशासन और किसानों के बीच टकराव भी हो चुका है। भारतीय किसान यूनियन जहां पहले किसान आंदोलन की अगुवाई कर रही थी। वंही अब सभी किसान संगठन एकजुट होकर एक साथ मिलकर दिल्ली कूच का एलान कर चुके हैं।

PunjabKesari, haryana
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static