हरियाणा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 53 किलो से अधिक चरस सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 04:28 PM (IST)

चंडीगढ़/ भिवानी (धरणी) : हरियाणा पुलिस द्वारा लाकॅडाउन में भी मादक पदार्थ तस्करों पर ताबडतोड़ कार्रवाई लगातार जारी है। पुलिस ने नशा सौदागरों पर एक ओर प्रहार करते हुए जिला भिवानी ने 53 किलो 600 ग्राम चरस बरामद कर इस सिलसिले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान जयपाल के रूप में हुई है, जो कि गांव मिताथल का निवासी है। आरोपी मोटरसाइकिल पर मादक पदार्थ ले जा रहा था। पुलिस की क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने महम रोड, भिवानी के पास यह कार्रवाई कर आरोपी को काबू किया। गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक नाके पर प्लास्टिक की थैलियों को ले जा रहे एक मोटरसाइकिल चालक को रोककर नियम अनुसार तलाशी ली तो उसके कब्जे से 53 किलोग्राम 600 ग्राम ’चरस’ बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

100 किलो से अधिक नशा बरामद
उन्होंने बताया कि पिछले एक पखवाड़े में पुलिस ने राज्य के विभिन्न हिस्सों से 100 किलोग्राम से अधिक नशीले पदार्थों को जब्त कर नशे के सौदागरों पर कड़ा प्रहार किया है। पुलिस द्वारा गत 15 दिनों में 9 किलो डोडा पोस्त (कैथल), 4 किलो 50 ग्राम गांजा (पलवल), 3 किलो 95 ग्राम अफीम (फतेहबाद), 10 ग्राम 200 ग्राम डोडा पोस्त (हांसी), 2 किलो 32 ग्राम गांजा पत्ती (सोनीपत), 17 किलो गांजा (गुरुग्राम) तथा 41.20 ग्राम हेरोइन, 95 ग्राम अफीम और 200 ग्राम चूरा पोस्त (सिरसा) से बरामद कर इस संबंध में 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। प्रवक्ता ने बताया है कि पुलिस टीमों द्वारा राज्य में ड्रग्स तस्करी के कारोबार से जुड़े लोगों पर लगातार कार्रवाई जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static