अनियंत्रित होकर जलघर के अंदर जा घुसी रोडवेज बस, स्टेयरिंग के काम न करने के चलते हुआ हादसा

punjabkesari.in Thursday, Feb 04, 2021 - 02:29 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला) : टोहाना के गांव पिरथला में हरियाणा रोडवेज की एक बस अनियंत्रित होकर जलघर की दीवार तोड़ते हुए अंदर जा घुसी। गनीमत यह रही है कि मौसम खराब होने के चलते बस में ज्यादा सवारियां नहीं थी और जलघर के टैंक में गिरने से बस बाल-बाल बच गई।

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार उकलाना से गांव सनियाना के रास्ते टोहाना के लिए चली बस जब पिरथला गांव के पास आई तो वहां बने जलघर की चारदीवारी को तोड़ते हुए अंदर जा घुसी। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त बस में चालक-परिचालक के अलावा दो सवारियां भी मौजूद थी। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और रोडवेज विभाग के अधिकारियों को सूचना दी गई। घटना के बाद रोडवेज विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है।


PunjabKesari
बताया जा रहा है कि बस की गति ज्यादा होने की वजह से चालक नियंत्रण खो बैठा और बस जलघर की चारदीवारी को तोड़ते हुए अंदर जा घुसी। बस में सवार दो सवारियां, चालक व परिचालक थे, जो कि हादसे के बाद बाहर निकल चुके थे। किसी को कोई चोट नहीं आई है। इस बारे में रोडवेज टोहाना के इंचार्ज कप्तान सिंह ने बताया कि पिरथला में बस के स्टेयरिंग के काम न करने के चलते यह हादसा हुआ है यदि चालक की लापरवाही मिलती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। नोट- इस खबर कि फ़ाइल भेजी जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static