हरियाणा रोडवेज में शीघ्र 400 नई बसें शामिल होंगी : परिवहन मंत्री

punjabkesari.in Monday, Feb 08, 2021 - 01:28 PM (IST)

गुड़गांव (ब्यूरो) : परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा रोडवेज के बेड़े में जल्द ही 400 नई बसे शामिल होगी। इसके अलावा अगले वित्त वर्ष में भी 400 बसों को शामिल किए जाने की योजना है। यह बात उन्होंने हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन के प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक के दौरान बताई। कोरोना के घटते मामले और धीरे धीरे सामान्य होते स्थिति के बाद हरियाणा रोडवेज भी पटरी पर आ रही है। स्थानीय के अलावा कई अंर्तजिला व अंतराज्यीय रूटों पर भी रोडवेज बसों का परिचालन हो रहा है।

ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन के राज्य प्रधान विनोद शर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने बल्लभगढ़ में परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा से मिला। प्रतिनिधिमंडल के मुख्य मांगों में वर्कशॉप कर्मचारियों की त्यौहारी छुट्टियां को दोबारा लागू करने के बाबत उन्होंने मुख्यालय के पास भेजने की बात कही। रोडवेज कर्मचारियों को लंबित मांगों को लेकर शीघ्र ही उच्च अधिकारियों की बैठक बुलाकर सभी मांगों पर न्यायोचित तरीके से निपटरा जाएगा।

परिवहन मंत्री ने कहा कि कोविड-19 महामारी और किसान आंदोलन के कारण हरियाणा रोडवेज को हुए नुकसान की भरपाई के प्रयास लगातार किए जा रहे है। उन्होंने परिवहन विभाग में अभी प्रतीक्षा सूची में शामिल परिचालकों से शीघ्र ही कार्य ग्रहण करवाने की बात कही गई। बैठक में राज्य महासचिव सुखविंदर सिंह बयाना, सुरेश कश्यप, सतबोर यादव, सुशील खोबाल सहित अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static