हरियाणा के 3 IPS कोरोना संक्रमित, CM के आवास पर नहीं होगा कोई कार्यक्रम, मुलाकात पर भी पाबंदी

punjabkesari.in Saturday, Jan 01, 2022 - 09:09 AM (IST)

चंडीगढ़ : कोविड की संभावित तीसरी लहर ने हरियाणा में नववर्ष का जश्न फीका कर दिया है। प्रदेश के 3 वरिष्ठ आई.पी.एस. अफसर कोरोना की चपेट में आ गए हैं जिस कारण हर साल नववर्ष पर होने वाला आई.ए.एस. एसोसिएशन का लंच स्थगित कर दिया गया है। हालांकि लंच को लेकर हरियाणा निवास में पूरी तैयारी की गई थी और सभी मंत्रियों व अफसरों को कार्ड भी बांटे जा चुके थे। लंच कार्यक्रम में राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय व मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित सभी मंत्रियों को आमंत्रित किया गया था लेकिन शुक्रवार शाम को सभी को लंच स्थगित करने बारे जानकारी दी गई। उधर, मुख्यमंत्री निवास पर भी कोई कार्यक्रम नहीं होगा और नववर्ष की शुभकामनाएं देने वालों को भी आने से मना कर दिया गया है।

शत्रुजीत कपूर, विर्क और कला रामचंद्रन पॉजीटिव
सरकार के उच्च पदस्थ सूत्रों ने बताया कि वरिष्ठ आई.पी.एस. अधिकारी एवं विजीलैंस ब्यूरो के महानिदेशक शत्रुजीत कपूर, ए.डी.जी.पी. कानून व्यवस्था नवदीप सिंह विर्क और उनकी पत्नी एवं परिवहन विभाग की प्रधान सचिव कला रामचंद्रन कोरोना पॉजीटिव हो गए हैं। कपूर बीते मंगलवार को मंत्रियों के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में राजभवन भी पहुंचे थे।

बताया गया कि उसके बाद से ही उनकी तबीयत खराब हुई है। वैक्सीनेशन वालों की ही सार्वजनिक स्थानों व दफ्तरों में आज से होगी एंट्री गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने 1 जनवरी से कोविड संबंधी नए नियमों की पालना को लेकर सख्त आदेश जारी किए गए हैं। इस संबंधी शुक्रवार को गृह एवं स्वास्थ्य विभाग के ए.सी.एस. राजीव अरोड़ा की ओर से प्रदेश के सभी पुलिस अधीक्षकों और उपायुक्तों को सख्ती से पालना करवाने को कहा गया है। फरमान में साफ है कि 1 जनवरी से सार्वजनिक स्थानों व सरकारी कार्यालयों में वैक्सीन की दोनों डोज लगाकर आने वालों को ही प्रवेश दिया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static