Haryana TOP 10: पीएम मोदी आज फरीदाबाद में अमृता अस्पताल का करेंगे उद्घाटन, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Aug 24, 2022 - 06:43 AM (IST)

डेस्क: प्रधानमंत्री आज फरीदाबाद में 133 एकड़ क्षेत्र में बने अमृता अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। इस अवसर पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित कई गणमान्य मौजूद रहेंगे। मां अमृता आनंदमयी 'अम्मा' द्वारा स्थापित किया गया यह अस्पताल इस क्षेत्र का सबसे बड़ा और अत्याधुनिक सुविधाओं वाला अस्पताल है। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर पिछले एक सप्ताह से अधिक समय से तैयारियां चल रही हैं।

आज हिसार में होगा बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार

गोवा में सोनाली फोगाट की रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई थी। आज गोवा में उनके शव का अंतिम संस्कार होगा। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को हिसार लाया जाएगा। आदमपुर में सोनाली का अंतिम संस्कार होगा।

अस्पताल पहुंचने पर मर चुकी थी सोनाली, गोवा पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला किया दर्ज

बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की गोवा में संदिग्ध मौत होने के मामले में गोवा पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार सोनाली फोगाट 22 अगस्त को ही गोवा आई थी। 

सोनाली फोगाट का आखिरी वीडियो हो रहा वायरल, मौत से चंद घंटे पहले किया था इंस्टाग्राम पर पोस्ट

सोनाली फोगाट सोशल मीडिया की काफी शौकीन थीं। सोनाली अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहीं। उनके सोशल मीडिया पर तरह-तरह वीडियोज और फोटोज अक्सर सामने आते थे। 

भाजपा नेत्री की संदिग्ध मृत्यु की CBI जांच कराए हरियाणा सरकार: अभय चौटाला

इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के आकस्मिक निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में इनेलो पार्टी सोनाली फोगाट के परिवार के साथ खड़ी है।

सोनाली फोगाट की मौत का महिला आयोग ने लिया संज्ञान, 2 सदस्यीय जांच कमेटी का किया गठन

दिल का दौरा पड़ने से बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की रहस्यमयी मौत होने के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है। महिला आयोग द्वारा गोवा डीजीपी को एक पत्र लिखकर अब तक की गई जांच रिपोर्ट की कॉपी भी मांगी है। 

सोनाली फोगाट की रहस्यमयी मौत की जांच करवाने पर बोले कुलदीप बिश्नोई

सोनाली फोगाट के निधन को उन्होंने बेहद दुखद बताया। सोनाली के परिवार द्वारा उनकी मृत्यु की सीबीआई जांच करवाने की मांग का समर्थन करते हुए बिश्नोई ने कहा कि परिवार जैसा कहेगा वैसा ही होना चाहिए। 

सोनाली फोगाट के निधन की सूचना से फतेहाबाद में शोक की लहर, ग्रामीणों ने CBI जांच की मांग

भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट के निधन की सूचना से फतेहाबाद के गांव भूथनकलां में शोक की लहर दौड़ गई है। सोनाली फौगाट भूथनकलां की ही रहने वाली थीं। सोनाली फौगाट की दो बहनें व दो भाई हैं। 

मशहूर डांसर सपना चौधरी पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, लखनऊ की अदालत ने जारी किया वारंट

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गई है। उनके खिलाफ लखनऊ की एक अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। बताया जा रहा है कि लखनऊ की एसीजेएम कोर्ट ने सपना चौधरी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है।

BJP में शामिल होने की इच्छा जता रहे सिसोदिया, लेकिन उन्हें लेकर पार्टी को गंदा नहीं करेंगे: विज

दिल्ली के डिप्टी सीएम पर सीबीआई की कार्रवाई के बाद बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच छिड़ी जुबानी जंग में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की भी एंट्री हो गई है। 

नोट बदलने के बहाने बुजुर्ग से 2 लाख रूपए लेकर फरार हुआ अज्ञात, CCTV खंगाल रही पुलिस

हरियाणा के जींद में नोट बदलने का बहाना लेकर एक अज्ञात ठग, बुजुर्ग के 2 लाख रूपए लेकर फरार हो गया। आरोपी ने 500-500 के नोट के बदले दो-दो हजार रूपए देने की बात कहकर उनके साथ ठगी को अंजाम दिया। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static