Haryana Top 10: दो दिवसीय दौरे पर आज हरियाणा पहुंचेंगे जेपी नड्डा, कैथल में करेंगे जनसभा, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2022 - 07:31 AM (IST)

डेस्क: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हरियाणा के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचेंगे। नड्डा सबसे पहले अंबाला में मंडल के कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। इसके बाद वे दोपहर करीब 12:30 बजे कैथल की अनाज मंडी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल, डिप्टी सीएम और मंत्रिमंडल समेत प्रदेश बीजेपी के तमाम नेता कैथल में होने वाली नड्डा की जनसभा में शामिल होंगे।

आज कांग्रेस कहीं भी नहीं और भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी: मूलचंद शर्मा

मूलचंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज कांग्रेस कहीं भी नहीं है। कांग्रेस में अपनी अपनी डफली अपना अपना राग हैं। जिसकी लाठी उसकी भैंस है। जिस की ताकत है वह कांग्रेस का मालिक है।

आरक्षण के लाभ के साथ जल्द होंगे पंचायत चुनाव, पंचायती राज एक्ट में संशोधन के लिए जारी हुआ अध्यादेश

गुरुवार को पंचायती राज अधिनियम, 1994 में संशोधन के लिए अध्यादेश जारी कर दिया गया है। यह अध्यादेश अब पंचायती राज (संशोधित) अध्यादेश, 2022 कहलाएगा। 

कांग्रेस का दुर्भाग्य है के वरिष्ठ नेताओं को छोड़ रही है, बुजुर्ग तो किसी भी परिवार संगठन की निधि होते है: यादव

हरियाणा के समाज कल्याण मंत्री ओम प्रकाश यादव ने गुलाब नबी आजाद के कांग्रेस पार्टी छोड़ने पर चुटकी लेते हुए मंत्री ने कहा आजकल देश में कांग्रेस का हर तरफ मजाक बन रहा है कांग्रेस दिशाहीन नेतृत्वविहीन पार्टी बन गई है। 

गुलाम नबी आजाद से हुड्डा की मुलाकात पर सियासत गरम, कुमारी शैलजा ने की एक्शन की मांग

भूपिंदर सिंह हुड्डा और आनंद शर्मा ने मंगलवार को गुलाम नबी आजाद से मुलाकात की थी। अब हरियाणा के कांग्रेसी नेताओं ने हाईकमान से मांग की है कि हुड्डा को कारण बताओ नोटिस जारी किया जाए।

 NH-44 से गुजरना हुआ महंगा, वाहन चालकों पर बढ़ा टैक्स का बोझ, जानिए क्या है वजह

वाहन चालकों पर बढ़े हुए टोल की मार बुरी तरह पड़ी है। सिंगल जर्नी के लिए 20 रुपए से 90 रुपए तक की बढ़ोतरी की गई है, जबकि डबल जर्नी पर 25 रुपए से 140 रुपए तक का इजाफा हुआ है।

हरियाणा में केजरीवाल का दो दिवसीय दौरा, 8 सितंबर को आदमपुर में जनसभा को करेंगे संबोधित

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 7 सितंबर को हरियाणा के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। केजरीवाल 7 सितंबर और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान हिसार पहुंच रहे हैं। 8 सितंबर को आदमपुर में तिरंगा यात्रा  निकालने के बाद अरविंद केजरीवाल एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे। 

सोनाली की मौत के दो पहलू : पूर्व स्पीकर कुलदीप

हरियाणा विधानसभा के पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा ने सोनाली फोगाट की मौत के मामले में बोलते हुए कहा कि इसके दो पहलू है। सोनाली फोगाट भारतीय जनता पार्टी की लीडर थी।  

भ्रष्टाचार पर CBI की बड़ी कार्रवाई, 50 हजार रिश्वत के साथ धरा गया EPFO विभाग का कमिश्नर

सीबीआई की टीम ने पानीपत के ईपीएफओ विभाग के कमिश्नर अमित नैन को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। दरअसल शहर के सेक्टर सेक्टर 6 स्थित कर्मचारी भविष्य निधि संगठन जिला कार्यालय पर गुरुवार को सीबीआई की टीम ने छापेमारी की थी।

गुरूग्राम में BJP नेता की हत्या, बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उतारा मौत के घाट

हरियाणा के गुरुग्राम में बदमाशों ने बीजेपी नेता को मौत के घाट उतार दिया। सोहना मार्किट कमेटी के पूर्व उपाध्यक्ष सुखबीर पर गोलियों से हमला हुआ था और अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

रात के अंधेरे में चोरों ने आई-10 गाड़ियों को बनाया निशाना, शीशे तोड़कर चुराए महंगे पार्ट

शहर के मॉडल टाउन क्षेत्र की शांति नगर कॉलोनी में बीती रात चोरों ने एक दर्जन आई-10 गाड़ियों को  निशाना बनाया। चोरों ने कॉलोनी में खड़ी आई 10 गाड़ियों के शीशे तोड़कर गाड़ी को स्टार्ट करने वाली डिवाइस निकाल कर फरार हो गए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static