Haryana TOP 10: आदमपुर में नाम वापस लेने का आज आखिरी दिन, फिलहाल 23 प्रत्याशी मैदान में, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2022 - 07:12 AM (IST)

डेस्क: आदमपुर उपचुनाव के लिए नामांकन करने वाले उम्मीदवारों के पास नाम वापस लेने का आज आखिरी दिन है। नामांकन की प्रक्रिया 14 अक्टूबर तक चली थी। बता दें कि नामांकन पत्रों की जांच के बाद चार मुख्य पार्टियों के साथ ही आदमपुर में 23 प्रत्याशी मैदान में हैं। विधायक के चयन के लिए 3 नवंबर को मतदान होगा और 6 नवंबर को परिणाम घोषित किया जाएगा।

SYL पर भाजपा सांसद का बयान, बोले- हरियाणा को पानी देने के लिए केजरीवाल करें भगवंत मान की खिंचाई

भिवानी-महेंद्रगढ़ से बीजेपी सांसद धर्मबीर सिंह ने भी एसवाईएल को लेकर अरविंद केजरीवाल को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की खिंचाई करनी की नसीहत दी है। 

हरियाणा में पंचायत चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों के लिए अहम खबर, चुनाव आयुक्त ने दी यह जानकारी

हरियाणा राज्य निर्वाचन आयुक्त धनपत सिंह ने कहा कि पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव में अलग-अलग पदों के लिए नामांकन कर रहे उम्मीदवारों को पुलिस सत्यापन प्रमाण पत्र देने की कोई आवश्यकता नहीं है। 

CM खट्टर ने फूड एंड सप्लाई इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड, गलत बने BPL-OPH कार्ड नहीं कर रहा था कैंसिल

फरीदाबाद में गलत तरीके से बनाए गए BPL-OPH कार्ड को शिकायत के बाद भी कैंसिल नहीं करना फूड एंड सप्लाई इंस्पेक्टर को महंगा पड़ गया। जनता दरबार में CM मनोहर लाल ने शिकायत पर इंस्पेक्टर को मौके पर सस्पेंड कर दिया। 

पंचायती राज संस्थाओं के कार्यकाल को लेकर बोले चुनाव आयुक्त धनपत सिंह, 3 वर्ष किए जाने की बात को बताया फर्जी

हरियाणा राज्य निर्वाचन आयुक्त धनपत सिंह ने कहा कि ग्राम पंचायतों, पंचायत समितियों तथा जिला परिषदों का कार्यकाल पहले की तरह पांच साल ही रहेगा। 

आदमपुर उपचुनाव : भाजपा बिश्नोई परिवार का गढ़ बचाने में जुटी, कांग्रेस ने जय प्रकाश पर खेला दांव

भाजपा के युवा उम्मीदवार भव्य बिश्नोई आदमपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में ‘‘अपने परिवार के पांच दशक पुराने गढ़'' को बचाने में जी-जान से जुटे हैं जबकि मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने अनुभवी नेता जय प्रकाश पर दांव लगाया है। 

रिश्वतखोर DTO की कोर्ट में पेशी, 4 दिन का पुलिस रिमांड मंजूर, 30 लाख की रिश्वत के साथ हुई थी गिरफ्तारी

ओवरलोड गाड़ियों को निकालने के लिए रिश्वत लेने के आरोपी डीटीओ डॉक्टर सुभाष को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

हरियाणा के पहलवानों को ट्रेनिंग देंगे WWE चैंपियन द ग्रेट खली, करनाल में खुलेगी एकेडमी

रेसलिंग एकेडमी हरियाणा के करनाल के सामनाबाहु में स्थापित की है। जिसका सोमवार यानी 17 अक्टूबर को उसका शुभारंभ किया जाएगा। 

SGPC ने बनाई 7 सदस्यीय कमेटी, हरियााणा भर में देखेगी सिख समुदाय का कार्य

 7 सदस्यीय कमेटी में अवतार सिंह चक्कू, दीदार सिंह नलवी (खुद), चन्नदीप अधिवक्ता, जसबीर सिंह भाटी, बाबा गुरमीत सिंह तिलोकेवाला, करनैल सिंह निम्राबाद व हरपाल सिंह पाली इस कमेटी के मुख्य सदस्य रहेंगे।

घुटनों के बल चलकर बाथरूम में पहुंची 14 माह की परी, पानी की बाल्टी में डूबने से हुई मौत

घुटनों के बल चलने वाली 14 महीने की बच्ची की पानी की बाल्टी में डूबने से मौत हो गई। हादसा उस दौरान हुआ जब मासूम परी अपनी दो बहनों के साथ घर पर अकेली थी। 

पानीपत के टैक्सी ड्राइवर का सोनीपत में मर्डर, गोली मारकर उतारा मौत के घाट

सोनीपत जिले के गांव रोहट के पास मिले शव की आखिरकार पहचान हो गई है। शव पानीपत के तहसील कैंप का रहने वाले टैक्सी चालक मोहित का है। मोहित की गोली मारकर हत्या की गई है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static