सीएम का बड़ा बयान, कहा- चुनाव के बाद जेजेपी का नाम होगा जमानत जब्त पार्टी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 01:41 PM (IST)

जींद(जसमेर मलिक): सीएम मनोहर लाल ने कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि यह घोषणा पत्र मुफ्तखोरी को बढ़ावा देने वाला है। बेरोजगारों को बिना किसी काम के भत्ता देने की बात कांग्रेस ने कही है, जबकि भाजपा बेरोजगार युवक-युवतियों से काम लेकर उन्हें पैसा देती है। वहीं जेजेपी को लेकर सीएम ने कहा कि चुनाव के बाद इस पार्टी का नाम जमानत जब्त पार्टी हो जाएगा।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जुलाना में भाजपा प्रत्याशी परमेंद्र ढुल के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस और जेजेपी पर जमकर हमले बोले। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ऐसे चुनावी वायदे किए हैं, जिन्हें पूरा नहीं किया जा सकता। प्रदेश में किसानों का कर्ज माफ करने का वायदा करने वाली कांग्रेस यह नहीं बताती कि पंजाब में कांग्रेस ने किसानों के कर्ज क्यों नहीं माफ किए। 


खट्टर ने कहा कि हरियाणा में उनकी सरकार ने किसानों के कर्ज के ब्याज और पैनेल्टी को माफ करने का काम किया है। किसान की फसल का एक-एक दाना समर्थन मूल्य पर हरियाणा में खरीदा जाएगा। सीएम ने कहा कि फसली लोन डेढ़ लाख से बढ़ाकर 3 लाख किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अब दबंगई से राजनीति का दौर समाप्त हो चुका है। दबंगई की जगह अब शराफत की राजनीति चलेगी। जेजेपी को लेकर सीएम ने कहा कि इसके 2 युवराज हैं और दोनों अब तक 3 चुनाव हार चुके हैं। चुनाव के बाद इस पार्टी का नाम जमानत जब्त पार्टी हो जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static