पुंछ राजौरी में तैनात हवलदार हरमिंद्र सिंह का निधन, सैनिक सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

punjabkesari.in Saturday, Dec 18, 2021 - 08:56 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): जम्मू-कश्मीर के पुंछ राजौरी में तैनात हवलदार हरमिंद्र सिंह का निधन हृदय गति रूकने के कारण हो गया, जिनको आज उनके पैतृक गांव में अंतिम विदाई दी गई। हरियाणा के जिला यमुनानगर के गांव तलाकौर के रहने वाले हरमिंद्र सिंह 14 पंजाब रेजिमेंट में हवलदार के पद पर तैनात थे।

हरमिंद्र सिंह के निधन के बाद उनका पार्थिव शरीर गांव तलाकौर में लाया गया। यहां उनके परिजनों व सेना के जवानों ने सैनिक सम्मान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी गई। इस दौरान ग्रामीणों का हुजूम भी उमड़ा रहा है।

PunjabKesari, Haryana

हवलदार हरमिंद्र सिंह के परिवार में उनकी पत्नी, 16 वर्षीय बेटी व आठ साल का बेटा है। उनके निधन के बारे में पता चलते ही परिवार व गांव में मातम छा गया। अंबाला स्टेशन हेड क्वार्टर से कैप्टन भूपेंद्र सिंह की अगुवाई में 158 मीडियम रेजिमेंट की सैन्य टुकड़ी ने हरमिंद्र सिंह को सलामी दी।

इस मौके पर प्रशासनिक अधिकारियों, क्षेत्र के सभी सैनिक पूर्व सैनिक संगठनों, सामाजिक संगठनों, शहीद उधम सिंह जागृति मंच हरियाणा और सैकड़ों की संख्या में क्षेत्रवासियों ने पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर विदाई दी। 14 पंजाब रेजिमेंट के पूर्व सैनिक प्रतिनिधिमंडल नेे भी यहां पहुंच कर अपने वीर साथी बहादुर योद्धा को श्रद्धांजलि अर्पित की।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static