स्वास्थ्य विभाग की गाड़ी व बाइक की भिड़ंत, दो छात्रों की मौत, महिला कर्मी समेत दो घायल (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Dec 17, 2021 - 08:53 PM (IST)

जींद (अनिल कुमार): हरियाणा के जिला जींद में हुए एक सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई, वहीं स्वास्थ्य विभाग की एक महिला कर्मचारी समेत दो घायल हो गए हैं। हादसा स्वास्थ्य विभाग की गाड़ी और बाइक के बीच हुई टक्कर से हुआ है। मृतक छात्रों की पहचान जींद के गांव रधाना निवासी अंकुश (19) व उसके परिवार के ही सोनू (22) के रूप में हुई, जो शुक्रवार शाम को बाइक पर सवार होकर घर वापस लौट रहे थे।

PunjabKesari, Haryana

बताया जा रहा है कि जब दोनों छात्र बाइक लेकर पिंडारा रेलवे ओवरब्रिज पर पहुंचे तो सामने से आ रही स्वास्थ्य विभाग की गाड़ी से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में बाइक सवार दोनों छात्रों की मौत हो गई और गाड़ी में सवार महिला कर्मी सहित दो लोग घायल हो गए। मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, अंकुश 11वीं कक्षा और सोनू आईटीआई का छात्र था। अंकुश की तबीयत खराब होने के चलते दोनों शुक्रवार को शहर के अस्पताल में दवा लेने के लिए आए हुए थे। घटना के दौरान बाइक के आगे तूड़े से भरी ट्राली जा रही थी। जिसको पुल पर ओवरटेक करते समय सामने से आ रही स्वास्थ्य विभाग की गाड़ी ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static