सीएम सिटी में भ्रूण की लिंग जांच करने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, नींद की हजारों गोलियां हुई बरामद

punjabkesari.in Saturday, May 28, 2022 - 05:23 PM (IST)

करनाल: हरियाणा के करनाल में एक डायग्नोस्टिक सेंटर में भ्रूण की लिंग जांच करने वाले गिरोह का खुलासा हुआ है। स्वास्थ्य विभाग एंड ड्रग विभाग के संयुक्त छापे में आरोपी 40 हजार रूपए लेकर लिंग जांच करते हुए पकड़ा गया है। सेंटर संचालक के अलावा पुलिस ने अन्य तीन युवकों को भी गिरफ्तार किया है, जो सेंटर में ग्राहक लाने का काम करते थे। आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य विभाग एंड ड्रग विभाग की टीम ने शहर के गुड होपस डायग्नोस्टिक सेंटर में छापा मारकर आरोपी को लिंग जांच करते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। आरोपी 40 हजार रूपए लेकर लिंग जांच करता हुआ पाया गया। मौके से नशे की गोलियों से भरा हुआ एक बैग और 14 हजार रूपए नकदी भी बरामद हुई है। पुलिस ने डायगनोस्टिक सेंटर के संचालक समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

डमी ग्राहक बनाकर सेंटर में भेजा तो लिंग जांच का हुआ खुलासा

छापेमारी करने पहुंची टीम में शामिल डॉ. शीनू चौधरी ने बताया कि सोशल वर्कर के माध्यम से यहां लिंग जांच किए जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद टीम तैयार कर एक डमी ग्राहक बनाया गया। दलाल से संपर्क किया। उसने बताया कि वो करनाल में ही अल्ट्रासाउंड करवा देगा। इसके लिए 40 हजार रुपए में बात तय हुई। दो दिन पहले 25 हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर करवाए। सुबह करनाल बुलाकर गुड होप्स डाइग्नोस्टिक से अल्ट्रासाउंड करवाया। रिपोर्ट दी और गर्भ में पल रहे भ्रूण के लिंग की जानकारी दी। इसके बाद टीम ने इशारा मिलने पर पीछा किया तो तब तक दलाल बस में बैठ चुका था। पुलिस के साथ बस का पीछा कर दलाल को पकड़ा गया। दलाल की जेब से 14 हजार रुपए भी बरामद हुए हैं। इन नोट के नंबर का मिलान करने पर नोट वही निकले जो टीम ने पहले नंबर लगाकर दिए थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static