कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली हेल्थ वर्कर की अचानक हुई मौत, नहीं हुआ था कोई रिएक्शन

punjabkesari.in Friday, Jan 22, 2021 - 05:10 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित): देशभर में कोरोना ने जमकर कोहराम मचाया जिसके खात्मे के लिए देश की अपनी कोरोना वैक्सीन भी सामने आ गई है। अब इस वैक्सीन को लेकर लोगों में भ्रम है कि कोरोना वैक्सीन सही होगी या नहीं। इसी बीच साइबर सिटी गुरुग्राम से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली महिला हेल्थकेयर वर्कर की आज अचानक मौत हो गई। 

दरअसल, गुरुग्राम के भांगरौला पीएचसी बतौर स्वास्थ्य महिला कर्मचारी 56 वर्षीय राजवंती की आज सुबह अचानक मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया है कि राजवंती की मौत कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद हुई है। हालांकि मौत के कारणों को पता करने के लिए महिला का बोर्ड के द्वारा पोस्टमॉर्टम कराया गया है। 

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक, राजवंती ने 16 जनवरी को कोविशील्ड वैक्सीन लगवाई थी, जिसके बाद उन्हें वैक्सीन के कोई दुष्प्रभाव नहीं हुए। वहीं आज सुबह वो उठी ही नहीं जिसके बाद परिजन राजवंती को मेदांता अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने राजवंती को मृत घोषित कर दिया गया। परिजनों का ये भी आरोप है कि राजवंती वैक्सीन नहीं लगवाना चाहती थी, लेकिन फिर भी उन्हें वैक्सीन लगाई गई। मृतका के परिजनों ने बताया कि राजवंती को किसी प्रकार की कोई बीमारी भी नहीं थी।

मामले में जब गुरुग्राम के सीएमओ डॉ. वीरेन्द्र यादव से फोन पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही राजवंती की असली मौत का कारण पता चल पाएगा। लेकिन तब तक ये कहना ठीक नहीं होगा कि वैक्सीन की वजह से राजवंती की मौत हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static