दो युवकों के लिए मौत बनकर आया तेज रफ्तार ट्रक, दोनों ही काम से लौटे थे घर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 02, 2021 - 08:53 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। गोहाना-रोहतक-पानीपत रोड पर गांव चिड़ाना के पास सुबह करीब 5 बजे पानीपत की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े दो लोगों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी दोनों की मौके पर मौत हो गई और ट्रक पलट गया। मृतकों में से एक रेलवे में फोर्थ क्लास कर्मचारी था व दूसरा पास की फैक्ट्री में मजदूरी करता था, जो बिहार का रहने वाला था।

मृतक मनजीत के परिजनों ने बताया कि मनजीत रेलवे में फोर्थ क्लास में पंजाब में नौकरी करता था। उसने कल सुबह ही फोन कर बताया था कि वह छुट्टी लेकर घर आ रहा है उसे लेने आ जाएं। जब गांव से उसे लेने के लिए मंजीत का भाई गए तो वह चिड़ाना स्टैंड के पास मृत अवस्था में पड़ा हुआ मिला। वह रोडवेज की बस से आया था। आज सुबह करीब 5 बजे बस से उतरने के बाद स्टैंड पर इंजतार कर रहा था, तभी अचानक पानीपत की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी, जिस कारण उसकी मौत हो गई। 

वहीं ट्रक भी मौके पर पलट गया और उसका ड्राइवर फरार हो गया। ट्रक राजस्थान का बताया जा रहा है। उधर, दूसरे मृतक के परिजनों ने बताया कि संजीत बिहार से आकर यहां एक फैक्ट्री काम करता था। वह काम से वापस आ रहा था तो उसे भी उसी ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हुई है।

मामले की जांच कर रहे गोहाना सदर थाना के एसएचओ कर्मजीत ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static