शराब पीने से रोका तो युवकों ने पीटे होमगार्ड, 4 युवकों को भेजा जेल

punjabkesari.in Thursday, Dec 09, 2021 - 04:27 PM (IST)

अंबाला(अमन):  अंबाला में ड्यूटी देने वाले दो होमगॉर्ड के जवानों को पीटने का मामला सामने आया है। बता दें कि रात के समय शराब पी रहे कुछ युवकों को होमगॉर्ड के जवानों ने टोका, तो बदमाशों ने उनकी पिटाई कर डाली। फिलहाल पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।   

बुधवार रात को गश्त कर रहे होम गार्ड के जवानों के साथ चार युवाओं ने मारपीट की, जिसके कारण उन्हें चोट पहुंची है। बताया जा रहा है कि  पुलिस चौकी नंबर 1 के एरिया में होमगार्ड के जवान गश्त पर थे। इस दौरान घास मंडी में चार युवक सरेआम शराब पी रहे थे और जब होमगार्ड जवानों ने युवाओं को शराब पीने से रोका और घर जाने के लिए कहा तो युवकों ने होमगार्ड जवानों के साथ मारपीट शुरू कर दी। सिटी एसएचओ रामकुमार ने बताया कि सूचना आने के बाद चारों युवकों को पकड़ लिया गया है और कोर्ट में पेश किया जाएगा। जुटाए तथ्यों की बात करें तो होमगार्ड जवानों के काफी चोट पहुंची है।


बताया जा रहा है कि एक होमगार्ड जवान के नाक पर चोट लगी है तो वहीं दूसरे जवान को भी चोटें आई हैं । फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। होमगार्ड तारा चंद की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते चार युवाओं पर मामला दर्ज किया है। 
 


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static