हनीप्रीत के पूर्व पति व ससुर को मिली धमकी का मामला, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, पढ़ें

punjabkesari.in Saturday, Jun 12, 2021 - 08:49 PM (IST)

करनाल (विकास मेहला): बीते दिनों डेरा प्रमुख राम रहीम व उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत काफी चर्चा में आए थे, जिसके बाद इनके विरोधी पक्षों की ओर से कई प्रकार के आरोप लगाए गए, जिनमें से एक पक्ष हनीप्रीत के पति रह चुके विश्वास गुप्ता व उनके पिता एमपी गुप्ता थे। जिन्होंने हनीप्रीत व राम रहीम पर आरोप लगाया था कि इन्होंने उनको जान से मारने की धमकी दिलवाई है। इस मामले को लेकर गुप्ता परिवार मीडिया के सामने भी आया था, जिसके बाद इस मामले में एक नया खुलासा करनाल पुलिस ने कर डाला है, जिससे यह मामला और भी दिलचस्प हो गया।



दरअसल, गुप्ता परिवार को आए धमकी भरे फोन की प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ है कि ये फोन ना बाबा राम रहीम की तरफ से आया था और ना ही हनीप्रीत की तरफ से, बल्कि ये फोन जिसने करवाया था वो विश्वास गुप्ता का ही कोई रिश्तेदार है, जिसका इनके साथ जमीनी विवाद चल रहा है। फिलहाल पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि विश्वास गुप्ता और एमपी गुप्ता ने राम रहीम और हनीप्रीत का नाम क्यों लिया था? 



बता दें कि गुप्ता परिवार की ओर से पुलिस में एक शिकायत दी गई थी, जिसमें कहा गया कि बाबा राम रहीम और हनीप्रीत ने उनको जान से मारने की धमकी दी है। शिकायत में यह भी कहा गया कि इन दोनों  मिलकर साजिश रची है और ऐसी धमकियां उन्हें पहले भी मिलती रही हैं। इस पर जब पुलिस ने जांच शुरू की तो मामला कुछ और ही निकला।

सिटी थाना एसएचओ संदीप कुमार ने बताया कि जांच में सामने आया कि विश्वास गुप्ता और उनके पिता एम पी गुप्ता का जमीन को लेकर रिश्तेदारी में किसी के साथ विवाद चल रहा है और उसी विवाद के चलते धमकी भरा फोन आया था। जिसका सारा दारोमदार बाबा राम रहीम और हनीप्रीत पर डाल दिया। एसएचओ ने बताया कि अब पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और ये भी पता लगाने का प्रयास करेगी कि विश्वास गुप्ता और उसके पिता ने बाबा राम रहीम और हनीप्रीत पर धमकी देने के आरोप क्यों लगाए?

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static