हनीट्रैप का मामला : जजपा नेता निर्मल मलड़ी पर ब्लैकमेल करने का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Dec 03, 2020 - 09:39 AM (IST)

सिरसा (ब्यूरो) : युवकों को दोस्ती के बाद अपने जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करने के मामले में रोड़ी पुलिस ने एक युवक की शिकायत पर जननायक जनता पार्टी के नेता निर्मल सिंह मलड़ी व भिवानी की एक युवती मोनिका के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

निर्मल सिंह हलोपा की टिकट पर कालांवाली विधानसभा व जजपा की टिकट पर सिरसा लोकसभा व कालांवाली विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुका है। युवती मोनिका ने सिरसा व हिसार के महिला थानों में कई लोगों के खिलाफ शिकायत देकर मामले दर्ज करवाए हुए थे। इस मामले की शिकायत सी.एम. फ्लाईंग को मिलने के बाद गहनता से जांच की गई तो  एक मामले ने उसकी पोल खोल दी।

मलड़ी निवासी गुरप्रीत सिंह ने आरोप लगाए थे कि 1 अगस्त 2020 को निर्मल सिंह मलड़ी के घर आई एक युवती से मेरी दोस्ती करवा दी गई जिसके बाद वे चैट पर बातें करने लगे। आरोप है कि इसके बाद लड़की द्वारा उसके घरवालों को पता चलने की बात कहते हुए उससे पैसों की मांग की गई। इस मामले में निर्मल सिंह मलड़ी पर आरोप लगाए कि समझौता करवाने के नाम पर उनसे 8 लाख रुपयों की मांग की गई। गुरप्रीत ने आरोप लगाए कि उसे कई बार लड़की के भाइयों द्वारा धमकियां भी दी गईं लेकिन पैसों का इंतजाम न होने पर उसकी महिला थाने में शिकायत दर्ज कर दी गई। 

यहां बता दें कि कु छ महीने पहले भिवानी की उक्त युवती मोनिका द्वारा रोड़ी के युवक व मलड़ी के गुरप्रीत पर आरोप लगाए गए थे कि दोनों युवकों ने उसे नौकरी दिलवाने के नाम पर एक होटल में बुलाकर उसके साथ रेप किया। महिला थाना सिरसा में दोनों युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी जिसके बाद रोड़ी के कु छ लोगों द्वारा सिरसा के एस.पी. से मिलकर मामले की गहनता से जांच करने की मांग की गई थी। एस.पी. के आदेश पर जांच की गई तो पूरा मामला ही पलट गया। पुलिस द्वारा की गई जांच के बाद युवती मोनिका व कालांवाली के जजपा नेता निर्मल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static